आज़मगढ़:प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने साधा भाजपा पर निशाना, नाम बदलने वालों की सरकार बदल देगी जनता

प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने साधा भाजपा पर निशाना, नाम बदलने वालों की सरकार बदल देगी जनता।

आजमगढ़: जिले के दौरे पर पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। शिवपाल यादव दो दिवसीय दौरे पर आजमगढ़ आए हैं। आजमगढ़ जिले से सामाजिक परिवर्तन यात्रा 14 नवम्बर को सुबह रेलवे स्टेशन से निकलकर भंवरनाथ मंदिर होते हुए कंधरापुर, कप्तानगंज होते हुए अतरौलिया में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। 12 अक्टूबर से मथुरा से निकली यह यात्रा अब तक 65 जिलों का दौरा कर चुकी है। भाजपा पर निशाना साधते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि चुनाव आ गया है। और भाजपा के लोग जनता को भ्रमित करने का काम कर रही है। भाजपा जाति धर्म की राजनीति कर रही है। हिंदू-मुस्लिम के नाम पर राजनीति हो रही है।

आजमगढ़ जिले से अतरौलिया के लिए निकलती शिवपाल सिंह यादव की सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा।
आजमगढ़ जिले से अतरौलिया के लिए निकलती शिवपाल सिंह यादव की सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा।
नाम बदलने वालों की सरकार बदल देगी जनता
13 नवम्बर को आजमगढ़ जिले में विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने आए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान की जिले का नाम बदलकर आर्यमगढ़ कर देने के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि ऐसा करने पर जनता यह सरकार ही बदल देगी। जिले के पहचान के संकट के सवाल पर कहा कि यह जिला कैफी आजमी जैसी शख्सियत देने का काम किया है। पर भाजपा के लोग यहां के लोगों को कीड़े-मकोड़े समझ कर यहां के लोगों का अपमान कर रहे हैं।

अपमान भले हुआ पर काम हुआ
पूर्वांचल एक्सप्रेस से जुड़े सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव ने अपमान भले किया पर प्रदेश में विकास का काम भी बहुत किया। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के निर्माण में 60 प्रतिशत जमीन सपा के कार्यकाल में ही अधिग्रहित की गई थी। इस सरकार ने कोई काम नहीं किया।

सम्मान मिला तो होगा समझौता
शिवपाल सिंह यादव ने सपा से गठबंधन के सवाल पर कहा कि उचित सम्मान व सीटें मिली तो सपा से समझौता होगा और विलय भी हो सकता है। 22 नवम्बर को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन है। और इस दिन सैफई में दंगल का आयोजन होगा। ऐसे में मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के दिन दोनों दलों में समझौता हो सकता

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पंडित नेहरू ने ही खींचा था आधुनिक भारत के विकास का ढाँचा,साॅचा और खाॅचा ---

Sun Nov 14 , 2021
लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक तथा एनी बेसेंट द्वारा संचालित होमरूल लीग के सम्पर्क में आकर अपनी राजनीति पारी आरम्भ करने वाले पंडित जवाहरलाल नेहरू ने अंग्रेजों की निर्मम ,निर्लज्ज लूट-खसोट से जर्जरित हो चुके भारत के पुनर्निर्माण , विकास और बंटवारे के जख्म से बुरी तरह घायल भारतीयता के दर्द […]

You May Like

Breaking News

advertisement