आज़मगढ़:हिंदी फिल्म “नेट लव” से बड़ा ब्रेक मिला आजमगढ़ के खल-अभिनेता बृजेश सिंह को

*आजमगढ़ से बिजेंन्द्र सिंह की खास रिपोर्ट:

*हिंदी फिल्म “नेट लव” से बड़ा ब्रेक मिला आजमगढ़ के खल-अभिनेता बृजेश सिंह को

यस.भारत म्यूजिक &फिल्म्स प्रोडक्शन व यू .आर . मूवी इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही हिंदी फिल्म ‘ नेट लव ‘ की शूटिंग इन दिनों जोरो से प्रदेश के विभिन्न स्थानों जैसे- बनारस, आजमगढ़, लखनऊ, मैनपुरी, इटावा, गोरखपुर में चल रही है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में आजमगढ़- के घाघरा गांव के माटी के लाल खल अभिनेता बृजेश सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

कम उम्र में ही अभिनय की शुरुआत करने वाले खल अभिनेता बृजेश सिंह छोटे-छोटे कैमरों से कम बजट की फिल्में अपने जिले में ही कर लिया करते थे। उनकी खल अदाकारी को देखते हुए मुंबई के फिल्मकारों ने उन्हें अपनी हिंदी फिल्म नेट लव में एक बड़ा मौका दे दिया है। पूरी फिल्म की शूटिंग रेड जैसे महगें कैमरे पर सूट हो रही है।

और अगर यह फिल्म चलती है तो इस फिल्म की सबसे बड़ी खोज खल अभिनेता बृजेश सिंह होगे।

इस फिल्म के लेखक व निर्देशक – धीरज गौड़ है, खल अभिनेता बृजेश सिंह ने बताया कि इस फिल्म से समाज को एक नया सन्देश देने की कोशिश की गई है यह फिल्म साफ सुथरी है यह फिल्म युवाओं को अपने कैरियर पर प्रभाव डालने वाली साबित होगी।
वहीं अभिनेता ने इस बात पर भी जोर दिया कि यह फिल्म शुद्ध रूप से पारिवारिक फिल्म है।

इस फिल्म में 4 गीत है जो कि अच्छे संगीत से सजोए गए है इस फिल्म में मुख्य कलाकार राम यादव, नवीन, मिक्की , प्राची, अजित सिंह , संगम, आरती , सुरेश यादव, राज आदि ने अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है।
वहीं दर्जनों फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुके बृजेश सिंह का अभिनय इस फिल्म में चार चांद लगा रहा, साथ ही साथ अपने आजमगढ़ जिले का नाम भी रोशन कर रहे हैं।बहुत जल्द यह फिल्म सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिलरियागंज आज़मगढ़:अतिक्रमणकारियो को स्वयं अतिक्रमण हटाने के लीये एक नोटिस जारी की जायेगी इसके बाद नही हटाने पर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की जायेगी-नगर पंचायत अध्यक्ष विरेन्द्र विश्वकर्मा

Fri Sep 24 , 2021
बिलरियागंज। स्थानीय नगर पंचायत बिलरियागंज में अतिक्रमण पर बृहस्पतिवार को नगर पंचायत अध्यक्ष विरेन्द्र विश्वकर्मा ने पत्रकार वार्ता में बताया कि आज ही जिलाधिकारी राजेश कुमार सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है कि बिलरियागंज में मंदिर, मस्जिद व कस्बा में नाली, पटरी,पोखरी आदि पर बिलरियागंज में जो भी अतिक्रमण किया […]

You May Like

advertisement