आज़मगढ़:समाजवादी पार्टी भाजपा सरकार के कार्यों पर स्टीकर लगाना चाहती है – केशव प्रसाद मौर्य

कमल खिलेगा करेगा विकास डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

आजमगढ़: पूर्वांचल डिग्री कालेज रानी की सराय उप मुख्यमंत्री व लोक निर्माण मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा की प्रदेश में डबल इंजन की सरकार से विकास हो रहा है। लेकिन समाजवादी पार्टी भाजपा सरकार के कार्यों पर स्टीकर लगाना चाहती है। विकास के लिए पैसा चाहिए और पैसे के रूप में लक्ष्मी कमल के फूल में आती हैं। साइकिल और हाथी या पंजा में नहीं आती हैं। इसलिए सबको जाइए भूल, वर्ष –2022 में हर बूथ पर खिलाए फूल।

उपमुख्यमंत्री ने शुक्रवार की देर शाम पूर्वांचल डिग्री कालेज रानी की सराय में लोक निर्माण विभाग की परियोजनाओं के रु0 454.89 करोड़ की 242 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास दीप प्रज्वलन कर किया गया। जिसमें 128 कि0मी0 की 60 सडक परियोजनाओं का लोकार्पण जिसकी लागत रु0 242.98 करोड़, 182 किमी0 की 182 सड़क परियोजनाओं जिसकी लागत 211.89 करोड का शिलान्यास किया। इसके उपरांत अवसर पर जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा में सभी का विकास है। कोई भेदभाव नहीं है। गरीब, अमीर सबके लिए योजनाएं है। पिछले विधानसभा चुनाव में सपा,लोकदल बसपा के गठबंधन पर कहा कि बुआ भतीजा मिलकर देख चुके हैं। जनता ने उन्हें नकार दिया। उपमुख्यमंत्री सपा पर ज्यादा हमलावर दिखे। कहा कि अपराध और तुष्टीकरण को बढ़ावा देने वालों को जनता नकार चुकी है। पहले ये लोग किसी मंदिर आदि में नहीं जाते थे। आज ये कुंभ में स्नान कर रहे हैं। मंदिरों में मत्था टेक रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कमीशनखोरी को बंद करा दिया। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि आज किसान निधि सबके खाते में जा रही है। पूर्व की सरकार होती तो विकास का सारा धन कमीशनखोरी की भेंट चढ़ जाती और आप को अपना हक नहीं मिल पाता। कहा कि सौ में साठ फीसद मतदाता हमारा है और जो शेष है उसमें भी हमारा है क्योंकि हमने विकास किया है। विकास में कोई भेद भाव नहीं है। इस अवसर पर विधायक अरुण कांत यादव, जिला अध्यक्ष आजमगढ़ धु्रव सिंह, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य अखिलेश मिश्र उर्फ गुड्डू, प्रेम प्रकाश राय, जयनाथ सिंह, जूही श्रीवास्तव, विभा बरनवाल, महामंत्री पवन सिंह, राकेश, अवनीश मिश्रा, विजय नारायण शर्मा, माला द्विवेदी, दुर्ग विजय यादव, लक्ष्मण मौर्य, खंडेश्वर राय, पूर्वांचल डिग्री कॉलेज के प्रबंधक पंकज मिश्रा सहित अनेक जनप्रतिनिधि गण उपस्थित शामिल रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:भूमाफिया आबादी की जमीन सहित बारात घर के जमीन को कब्जा को लेकर पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार

Fri Dec 10 , 2021
जहां एक तरफ यूपी सरकार भू माफियाओं के खिलाफ नकेल कसी नजर आ रही है वही आजमगढ़ में भूमाफिया हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं वही भूमाफिया आबादी की जमीन सहित बारात घर के जमीन को कब्जा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बता दे कि आजमगढ़ […]

You May Like

Breaking News

advertisement