आज़मगढ़:शशि सिंह चंदु किसान प्रकोष्ट तो अरविंद गुप्ता व्यापार प्रकोष्ट के सयोजक बने

शशि सिंह चंदु किसान प्रकोष्ट तो अरविंद गुप्ता व्यापार प्रकोष्ट के सयोजक बने।

30 सितम्बर आज़मगढ़ : रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के प्रदेश महामंत्री डॉ राकेश सिंह ने आज सूर्यनाथ सिंह। महाविद्यालय घिनहापुर के सभागार में आरपीआई (आठवले) के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने 23 नवम्बर को आज़मगढ़ में होने वाली आरपीआई की बहुजन कल्याण यात्रा की तैयारियों के संदर्भ में जरूरी दिशानिर्देश दिए।

डॉ राकेश सिंह ने बताया कि बहुजन कल्याण यात्रा, आगामी 23 नवंबर को आज़मगढ़ पहुंचेगी। इस दौरान एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ पवन भाई गुप्ता शिरकत करेंगे।

उन्होंने कहा कि आरपीआई, केंद्र में मोदी सरकार के साथ गठबंधन में है। 2022 चुनाव में उत्तर प्रदेश में आरपीआई- भाजपा गठबंधन होगा।

पार्टी के काम को और विस्तार तथा गति देने के लिए समाज सेवी श्री शशि सिंह चंदु को किसान प्रकोष्ट आज़मगढ़ का संयोजक की जिम्मेदारी दी गयी तथा मेहनगर के प्रतिष्टित ब्यापारी श्री अरविंद गुप्ता को ब्यापार प्रकोष्ट की जिम्मेदारी दी गयी। साथ ही युवा प्रकोष्ट में श्री रमेश राम जी की जिलाध्यक्ष आज़मगढ़, शुभम सिंह तथा भानु जायसवालको जिला मंत्री, विवेक सिंह को जिला आई टी प्रभारी एवम देवा सिंह को कोषाध्यक्ष का प्रभार दिया गया।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्री राजा राम भगत एवम उपाध्यक्ष शाहिल सक्सेना और मीडिया प्रभारी शुभम सिंह उसरी आदि उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विधानसभा अध्यक्ष ने गोविंदा में शहीद नंद कुमार पटेल की प्रतिमा का किया अनावरण

Fri Oct 1 , 2021
जांजगीर-चांपा, 01/10/ 2021/ छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने आज बम्हनीडीह विकासखंड के ग्राम गोविन्दा में शहीद नंद कुमार पटेल की प्रतिमा का विधिवत अनावरण किया। केन्दीय रिजर्व पुलिस बल में अपनी सेवाएं देते हुए श्री नंद कुमार पटेल शहीद हुए थे।     डॉ. महंत ने शहीद पटेल […]

You May Like

advertisement