आज़मगढ़:चकबंदी विभाग के सामने ही बाबा की दाढ़ी बाल खीच कर किया मारपीट दी जान से मारने की धमकी

तहसील सगडी के महराजगंज थाना क्षेत्र के ग्राम नौबरार देवारा जदीद किता अव्वल उल्टहवा के रहने वाले एक साधु व्यक्ति पृथ्वी यादव पुत्र बंशु यादव घर पर रह कर पूजा पाठ का कार्य करते है जो कि स्वभाव और कार्य से सीधे साधु व्यक्ति है।
घटना उस वक्त की है जब गाव में चकबंदी का खुटा गाढ़ा जा रहा था। तभी वहां मौजूद कानूनगो और लेखपाल से पृथ्वी यादव ने हाथ जोड़कर विनती मात्र ही किया था कि साहब मै एक अनपढ़ अनिभिज्ञ हूं मुझे कानून कायदा की बिल्कुल भी कोई जानकारी नहीं है साहब बस इतना ध्यान दीजिएगा मेरा गाटा में कोई गड़बड़ी न हो जाए। पीड़ित का आरोप है कि इतना कहते ही गांव के ही रहने वाले संतोष पुत्र गुलाब व गुलाब पुत्र सरन गोविंद, गुलाब सरन पुत्र जंग बहादुर आग बबूला हो गए। पृथ्वी यादव का आरोप है कि चकबंदी विभाग के अधिकारियों के सामने ही उन्हें मारा पीटा गया उनकी दाढ़ी पकड़ कर खीची गई। मौके पर मौजूद चकबंदी विभाग के अधिकारियों ने बीच बचाव किया। जिसके बाद इस पूरे घटना के संबंध में पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा कर मामले को जांच करवा कर कार्यवाही करने कि मांग कि है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नवाचारों को प्रोत्साहित और वाणिज्यिक रूप से विकसित करने प्रस्ताव आमंत्रित

Thu Jul 15 , 2021
जांजगीर-चांपा 15 जुलाई 2021/छत्तीसगढ़ राज्य योजना आयोग द्वारा नवाचारों को प्रोत्साहित और वाणिज्यिक रूप से विकसित किए जाने की संभावनाओं को प्रोत्साहित करने के लिए प्रस्ताव आमंत्रित किए गए हैं। राज्य योजना आयोग से जारी पत्र के अनुसार नवाचारों को प्रोत्साहित करने के लिए राज्य की कोई भी शैक्षणिक संस्थान, शोध […]

You May Like

Breaking News

advertisement