उत्तराखंड:भाजपा विधायक के बिगड़े बोल

रूडकी

रूड़की: हमेशा विवादों में रहने वाले झबरेड़ा विधानसभा से भाजपा के विधायक देशराज कर्णवाल के बोल फिर से बिगड़ गए हैं और इस बार कर्णवाल ने उत्तराखंड पुलिस पर निशाना साधा है। देशराज ने बयान दिया है कि भाजपा विधायक का चालान काटने वाले दरोगा का तबादला नही बल्कि निलंबित करदेना चाहिए था, उन्होंने कहा कि उस सब इंस्पेक्टर को विधायक का चालान काटने का एहसास होना चाहिए था। ये विवादित बयान नारसन ब्लॉक की बिल्ड़िंग का उदघाटन करने के दौरान दिया है।

बता दें कि बीते दिनों मसूरी में घूमने गए रूड़की के भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा का एक सब इंस्पेक्टर द्वारा बिना मास्क के चालान काटे जाने को लेकर वायरल हुई वीडियो से विवाद बढ़ गया था, जिसके बाद विधायक प्रदीप बत्रा ने सब इंस्पेक्टर पर जान बूझकर चालान काटने का आरोप लगाया था, चलान काटे जाने के बाद सब इंस्पेक्टर का अगले दिन ही तबादला कर दिया जिससे उत्तराखण्ड सियासत में भी भूचाल आया था, विपक्ष ने जमकर भाजपा को घेरा था,वही भाजपा नेता ने विपक्ष द्वारा इस प्रकरण पर बयान बाजी करने को राजनैतिक मुद्दा बताया है। लेकिन अब भाजपा विधायक के बिगड़े बोल मित्र पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहे है, ऐसी इस्थिति में कानून का पालन करने वाले पुलिस कर्मियों का मनोबल दम तोड़ता नजर आरहा है। कानून का पालन करने की एवज में दरोगा को तबादले का सामना करना पड़ रहा है।

बाइट– देशराज कर्णवाल (झबरेड़ा विधायक)

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राधे कृष्णा सामाजिक संस्था ने निर्जला एकादशी पर शरबत बाँटा

Mon Jun 21 , 2021
सेवा सिंहराधे कृष्णा सामाजिक संस्था की तरफ से निर्जला एकादशी के शुभ अवसर पर शरबत वितरण की सेवा दी गई इस अवसर पर संस्था की तरफ से सुबह मंदिर में पूजा अर्चना की गई जिसमें मुख्य तौर पर प्रभु से यह प्रार्थना की गई कि इस करोना काल में जिन […]

You May Like

advertisement