अम्बेडकर नगर :जाति तोड़ो समाज जोड़ो संदेश के साथ शुरू हुई ‘बहुजन साईकिल यात्रा

संवाददाता:-विकास तिवारी

अंबेडकर नगर ॥ जनपद मे आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एड0 चन्द्रशेखर आजाद के आवाहन पर पूरे प्रदेश में 1 जुलाई से 20 जुलाई तक बहुजन साइकिल यात्रा शुरू की गयी है, जिसके क्रम में जनपद में मण्डल अध्यक्ष निखिल राव के नेतृत्व में व भीम आर्मी जिलाध्यक्ष रवि राव अम्बेडकर तथा आजाद समाज पार्टी जिलाध्यक्ष नरेन्द्र बहादुर की अध्यक्षता में साइकिल यात्रा का शुभारम्भ किया गया। अभियान में जाति तोड़ो समाज जोड़ो का संदेश दिया गया। मण्डल अध्यक्ष निखिल राव ने कहा कि माननीय कांशीराम साहब के पथ पर चलते हुए भीम आर्मी/आजाद समाज पार्टी के नेतृत्व में जाति तोड़ो समाज जोड़ों एतिहासिक साईकिल यात्रा की हर जिले में शुरुआत हो चुकी है।
आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष नरेन्द्र बहादुर ने बताया कि इस साइकिल यात्रा के माध्यम से जनता को भाजपा सरकार की नाकामियों के बारे में अवगत कराया जाएगा ताकि पार्टी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर कई मुद्दों पर बात रखेंगे और भाजपा सरकार द्वारा शिक्षा के निजीकरण रूपी बाजारीकरण से एससी/एसटी और ओबीसी को शिक्षा व नौकरियों से वंचित रखने की साजिश के बारे में बताया जाएगा।
बहुजन साइकिल यात्रा का शुभारंभ विधानसभा प्रभारी आशीष जलपूत की अगुवाई में तथा आजाद समाज पार्टी अम्बेडकर नगर मीडिया प्रभारी ऋषि कुमार व अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के द्वारा नेवादा चौराहे से आरम्भ होकर अम्बरपुर बाजार, सोहगुपुर बाजार जलालपुर मुख्यमार्ग होते हुए जलालपुर नगर में पहुँची जहाँ से नगर अध्यक्ष खुर्शीद आलम के नेतृत्व में साईकिल यात्रा भ्रमण कर नगपुर मोड़ से नगपुर बाजार के सरकारी अस्पताल, फरीदपुर, जीजीआईसी स्कूल, उर्दुबाजार, यादव चौराहा, तहसील जलालपुर, सुरहुरपुर रोड से हाजीपुर होते हुए। मालीपुर रोड पर जमालपुर चौराहे से होते हुए मंगुराडीला स्थित अम्बेडकरभवन (कार्यालय) पर बहुजन साईकिल यात्रा का समापन हुआ। उक्त जानकारी आजाद समाज पार्टी अम्बेडकर नगर मीडिया प्रभारी ऋषि कुमार ने दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:वृद्ध की हत्या के मामले में फरार दूसरे बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Fri Jul 2 , 2021
“जालौन : सनसनीखेज मामला जनपद जालौन के सिरसा कलार थाना क्षेत्र के ग्राम अभेदेपुर से सामने आया था जहां कुछ दिन पहले हुई वृद्ध की हत्या के मामले में फरार दूसरे बेटे को भी गिरफ्तार किया गया है क्षेत्राधिकारी जालौन विजय आनंद की मानें तो जायदाद के बंटवारे को लेकर […]

You May Like

advertisement