कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीन करती है सुरक्षा कवच का काम: बलराम।

कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीन करती है सुरक्षा कवच का काम: बलराम।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र 19 अप्रैल:- सहायक सूचना एवं जन सम्पर्क अधिकारी बलराम शर्मा ने कहा कि कोविड की वैक्सीन कोविड-19 के विरूद्घ एक सुरक्षा कवच है तथा जब तक समाज का प्रत्येक नागरिक इस कवच को धारण नहीं करता तब तक हमारा समाज सुरक्षित नहीं है। इस वैक्सीन को लगवाने से किसी भी प्रकार का खतरा नहीं है। कोविड-19 के बढते हुए स्तर को देखते हुए सभी नागरिकों को कोविड-19 की वैक्सीन का टीकाकरण करवाना चाहिए ताकि इस महामारी पर काबू पाया जा सके।
वे रविवार को कोविड वैक्सीन की प्रथम डोज लेने के उपरांत बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारत में निर्मित कोविड-19 वैक्सीन तथा कोविडशील्ड पूरी तरह से सुरक्षित और प्रभावशाली है। इसलिए प्रत्येक नागरिक को अपने स्वेच्छानुसार इस कोविड-19 वैक्सीन को लगवाना चाहिए ताकि कोरोना महामारी को जड़ से खत्म किया जा सके। खांसी, जुखाम, बुखार आदि होने पर तुरतं अपने नजदीकी स्वास्थ्य सेंटर में जाकर अपना चैकअप करवाएं और इसके साथ 45 वर्ष से अधिक आयु के लोग स्वैच्छा से कोविड वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने के लिए आगे आएं तभी कोरोना से जारी जंग को जीता जा सकता है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से बचने के लिए सभी मास्क व हैंड सेनिटाईजर का प्रयोग करें, 2 गज की सामाजिक दूरी बनाएं रखें ताकि इस वायरस का संक्रमण ज्यादा ना फैल सके और सभी नागरिक कोविड वैक्सीन की डोज लगवाने के स्वैच्छा से आगे आए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा। विभिन्न क्षेत्रों के लिए 18 अधिकारियों को नियुक्त किया डयूटी मैजिस्ट्रेट,<br>आपसी तालमेल बनाकर कार्य करेंगे सभी डयूटी मैजिस्ट्रट, जिलाधीश ने जारी किए आदेश।विभिन्न क्षेत्रों के लिए 18 अधिकारियों को नियुक्त किया डयूटी मैजिस्ट्रेट,<br>आपसी तालमेल बनाकर कार्य करेंगे सभी डयूटी मैजिस्ट्रट, जिलाधीश ने जारी किए आदेश।

Mon Apr 19 , 2021
विभिन्न क्षेत्रों के लिए 18 अधिकारियों को नियुक्त किया डयूटी मैजिस्ट्रेट,आपसी तालमेल बनाकर कार्य करेंगे सभी डयूटी मैजिस्ट्रट, जिलाधीश ने जारी किए आदेश। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र 19 अप्रैल :- जिलाधीश एवं उपायुक्त शरणदीप कौर बराड़ ने कहा कि कोरोना वायरस का संक्रमण जिले […]

You May Like

advertisement