बलिया:मौसम ने ली फिर करवट आंधी के साथ बरसात

बलिया :
मौसम ने ली फिर करवट आंधी के साथ बरसात

पूर्वांचल ब्यूरो

जिले में करीब 10 दिन बाद रविवार को मौसम में एक बार फिर बदलाव हो गया। दोपहर बाद से ही जहां-तहां तेज हवा के साथ बारिश हुई। शाम को नगर में तेज बारिश हुई। नगर के कई इलाकों में पहले से ही जलभराव है, वहां मुश्किलें बढ़ गईं।
रविवार को एक बार फिर मौसम ने करवट ली और कभी हल्की और कभी तेज हवा के साथ बारिश होने लगी। इन दिनों धान की फसलें तैयार हैं और कटाई होने वाली है। ऐसे में यह बारिश किसानों की धड़कनें बढ़ाने लगी है। इसके अलावा, रबी के लिए खेतों को तैयार करना भी मुश्किल हो रहा है। कई इलाकों के खेतों में अभी भी जलभराव है। इससे यह बारिश और मुश्किलें पैदा करेगी। उधर, नगर के कई इलाकों में पहले से ही जलभराव है और फिर बारिश होने से इन मोहल्लों के निवासियों के लिए संकट खड़ा करेगा। नगर के आवास विकास, आनंद नगर, काजीपुरा, परमंदापुर आदि इलाकों में पहले के बारिश से ही जलभराव बना हुआ है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बलिया :विकास कार्यों में धांधली

Mon Oct 18 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो विकास खंड बेरूवारबारी अंतर्गत ग्राम पंचायत शाहपुर में बीते पांच वर्ष में विकास कार्यों में हुई धांधली मामले में जांच रिपोर्ट के आधार पर जिला पंचायत अधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने पूर्व ग्राम प्रधान हीरालाल यादव व ग्राम पंचायत अधिकारी विनय कुमार सिंह को नोटिस जारी किया है।विकास […]

You May Like

Breaking News

advertisement