चंगीगढ़ में बल्ले-बल्ले चैनल ने मनाई तीसरी वर्षगांठ

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877
चंडीगढ़ संवाददाता – तानिया रोहिला।

चंडीगढ़, 14 सितम्बर:- पंजाबी गानों के नंबर वन चैनल बल्ले-बल्ले ने केक काटकर अपनी तीसरी वर्षगांठ बड़े हर्षोल्लास के साथ मनायी। चैनल ने तीन साल पूरे होने पर सभी दर्शकों का धन्यवाद किया और आगे भी इसी तरह से मनोरंजन करते रहने का वादा किया।
बल्ले-बल्ले के प्रबंध निदेशक, तपन दीवान ने तीसरी वर्षगांठ के मौके पर सभी दर्शकों को बधाई दी और कहा की भारत का पसंदीदा, प्रीमियम फ्री-टू-एयर (एफटीए) 24 घंटे व सातों दिन चलने वाला पंजाबी म्यूजिक चैनल बल्ले-बल्ले यूएई भी में लॉन्च किया गया था, जिससे हमें बहुत अच्छा रैस्पॉन्स मिला है। भारत में यह चैनल पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, हिमाचल प्रदेश, जम्मू एवं कश्मीर, तथा दिल्ली सहित देश भर में देखा जा रहा है।
इस उपलक्ष्य में चैनल के सीओओ, राकेश गुप्ता ने बताया कि हमारे चैनल का उदेश्ये अच्छा कंटेंट दर्शकों तक पहुंचाना है और इसी कारण से हमें सब दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। उम्मीद है कि आगे भी जनता का समर्थन मिलता रहेगा और हम इसी तरह से अपने दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे। हम आने वाले समय में कुछ नये प्रोग्राम ले कर आएंगे, जिसमें नयी प्रतिभाओं को काम करने का अवसर दिया जाएगा।
बल्ले-बल्ले भारत में सबसे लोकप्रिय पंजाबी म्यूजिक चैनलों में से एक है, जो यूएई में अपने पंजाबी और बॉलीवुड कंटेंट के साथ उपलब्ध है। चैनल उत्साह भरे पंजाबी व बॉलीवुड गीतों की पेशकश करता है। चैनल पंजाबी गायकों और अभिनेताओं के साथ-साथ मनोरंजक संगीत प्रसारित करेगा, जिनमें बॉलीवुड संगीत के जरिए यह अपने दर्शकों को पूर्ण मनोरंजन प्रदान करने का वादा करता है।
2018 में लॉन्च हुआ बल्ले-बल्ले थोड़े ही समय में एक लोकप्रिय पंजाबी संगीत चैनल बन गया। इसमें प्रमुख सितारों और गायकों के नवीनतम पंजाबी गीतों की एक लाइब्रेरी है। चैनल 13 साल से अधिक आयु वर्ग के अपने लक्षित दर्शकों से जुड़ा रहा है। विश्वसनीयता, भरोसे और निरंतरता के कारण, बल्ले बल्ले एक घरेलू नाम बन गया है और यह समाज के मनोविज्ञान, समझदारी और मूल्यों को महत्व देता है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वर्षा जल संचय करते हुए जल संरक्षण अभियान में दें भागीदारी: कपिल

Tue Sep 14 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 शाहबाद 14 सितंबर :- उपमंडल अधिकारी नागरिक कपिल शर्मा ने कहा कि वर्षा जल संचय करते हुए जल संरक्षण में हर व्यक्ति को अपने स्तर पर सक्रिय भागीदारी निभानी है। ऐसे में कैच दा रेन थीम के साथ कदम उठाते हुए […]

You May Like

Breaking News

advertisement