बलिया :हिंदू युवा वाहिनी ने मनाया मुख्यमंत्री का 49 वां जन्मदिन

रिपोर्ट:- विवेक कुमार पटेल के रिपोर्ट

मोबाइल नंबर.8355002336

बलिया आज दिनांक 04/06/2021 को हिन्दू युवा वाहिनी नगर बलिया द्वारा हिन्दू युवा वाहिनी के मुख्य संग्रक्षक गोरक्ष पीठाधीश्वर पूज्य महंत योगी आदित्य नाथ जी महाराज के 49वे जन्मदिन पर रामजानकी मन्दिर आर्य समाज रोड में पूजन अर्चन व हवन कर उनके दीर्घायु होने की कामना की इस कार्यक्रम के मुख्यातिथि हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी रहे। कार्यक्रम में संबोधित करते हुवे श्री पंकज सिंह ने पूज्य महाराज जी के इस जन्मदिवस पर समस्त कार्यकर्ताओ को संकल्प दिलाया कि जिस प्रकार से प्रदेश कर मुखिया योगी आदित्यनाथ जी महाराज इस महामारी में जनकल्याण के लिए दिन-रात परिश्रम कर समस्त जनमानस के जीवन को सुरक्षित करने के लिए सेवा में लगे है ठीक वैसे ही सभी कार्यकर्ताओ को कोरोना से युद्ध कर समाज के खुशहाली बनाये रखने के लिए सेवा करना है।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष मनीष सिंह उज्जैन,सूर्यप्रकाश श्रीवास्तव, राजीव गुप्ता,सागर शेखर,अमित तिवारी,रोहित सिंह,कृष्णा वर्मा,महेश गुप्ता,कुश कुमार,नितिन अग्रहरि आदि रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:सूबे में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर लगा ब्रेक, 24 घंटे में 619 नए मामले सामने आए,वही 2531 मरीज स्वस्थ हुए

Sat Jun 5 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। उत्तराखंड में बीते 24 घंटे के भीतर 619 नए संक्रमित मिले और 16 मरीजों की मौत हुई है। जबकि 2531 मरीज स्वस्थ हुए हैं। कुल संक्रमितों की संख्या 333578 हो गई है। वहीं, सक्रिय मामले घटकर 17305 पहुंच गए हैं।वहीं, देहरादून जिले में 127, हरिद्वार में […]

You May Like

advertisement