बलिया।सपा कार्यालय पर नारद राय ने किया प्रेस वार्ता साथ ही नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा पत्र

सपा कार्यालय पर नारद राय ने किया प्रेस वार्ता साथ ही नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा पत्र

रिपोर्ट:- विवेक कुमार पटेल के रिपोर्ट

स्थान:-बलिया उत्तर प्रदेश

मोबाइल नंबर.8355002336

बलिया। प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री नारद राय ने जिलाधिकारी आवास पर सिटी मजिस्ट्रेट को पत्रक सौंपा! पत्रक के माध्यम से जिला अस्पताल परिसर मे ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाने की अनुमति मांगी है। पत्रक सौपने के बाद सपा कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में मंत्री नारद राय ने कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जनपद की भयावह स्थिति है! लोगों की जान जा रही है जिसका मुख्य कारण चिकित्सकों द्वारा आक्सीजन की कमी बताई जा रही है पिछले वर्ष आपके मंत्रियों सांसदों और विधाओं ने जनपद सुविधा को करने के लिए कितने रुपए अपनी निजी से दिया था! बावजूद इसके धरातल पर स्वास्थ सुविधा उन्हें इस समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार में जनपद को दी गई! सुविधाएं जैसे ट्रामा सेंटर और उसमें लगाए गए 18 वेन्टिलेटर तथा अन्य आधुनिक उपकरणों जैसे सिटी स्कैन डिजिटल एक्स-रे एम्आरआईं एवं डाईलेसिस यूनिट के साथ लैब का कार्य धनाभाव के कारण यहां धूल फांक रहे हैं ।

श्री राय ने कहा कि यह स्थिति केवल मुख्यालय पर ही नहीं! बल्कि ग्रामीण चलो मे भी समाजवादी पार्टी की सरकार में स्थापित! केंद्र और आत्मविश्वास केंद्रों में विश्वास सुविधाएं नगण्य है। समाजवादी साथियों और आम लोगों के में ले लिया है कि जिला अस्पताल में लगभग एक करोड़ 30 लाख की लागत से ऑक्सीजन प्लांट को जिला अस्पताल परिसर में स्थापित किया किया जाएगा,ताकि आक्सीजन के अभाव में जनपद में किसी की भी मौत न होते सके। श्री राय ने बताया कि इस आक्सीजन प्लांट प्रतिदिन साठ हजार मिट्रिक टन आक्सीजन का उदत्पादन होगा।जिसके बाद जनपद ही नहीं आसपास के जनपदों मैं आक्सीजन की आपूर्ति किया जा सकेगा। इस अवसर पर पूर्व विधायक संग्राम सिंह यादव पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री व्यास गोंड,नपा के पूर्व अध्यक्ष संजय उपाध्याय,डा०विश्राम यादव,अजय यादव, कमलेश प्रताप सिंह, सहित समाजवादी पार्टी के दर्जनों नेता गण मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: कर्फ्यू में मैदानी क्षेत्रों से कर रहे है पहाड़ का रुख तो ये खबर आपके लिए।

Mon May 10 , 2021
उत्तराखंड: कर्फ्यू में मैदानी क्षेत्रों से कर रहे है पहाड़ का रुख तो ये खबर आपके लिए।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: उत्तराखंड में 11 मई से 18 मई तक पूरे प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया है। इसके लिए नई गाईडलाई जारी की गई है। इसके अनुसार जहां उत्तराखंड […]

You May Like

advertisement