शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर लगा प्रतिबंध

जांजगीर-चांपा 02 जून 2022/  जांजगीर शहर में प्रातः 6.00 बजे से दोपहर 2.00 बजे तक एवं सांय 5.00 बजे से रात्रि 11.00 बजे तक भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित किया गया है। पुलिस अधीक्षक, जांजगीर-चांपा द्वारा दोपहर 2.00 बजे से सांय 5.00 बजे के मध्य शहर के मध्य से होकर गुजरने वाली भारी वाहनों को दुर्घटना एवं कानून व्यवस्था की दृष्टि से ग्राम करमंदा से मड़वा मार्ग में डायवर्ट करने की अनुमति एवं उक्त मार्ग में कुछ स्थानों पर आवश्यक सुधार कार्य करने हेतु आदेशित करने संबंधी पत्र प्रेषित किया गया है।

     भारी वाहनो से होने वाली दुर्घटना एवं कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुये दोपहर 2.00 बजे से सांय 5.00 बजे के मध्य शहर के मध्य से होकर गुजरने वाली भारी वाहनों को आगामी आदेश पर्यन्त ग्राम करमंदा से मड़वा मार्ग में डायवर्ट किया जाता है तथा उक्त मार्ग में आवश्यक मरम्मत कार्य करने हेतु लोक निर्माण विभाग, चांपा संभाग चांपा को आदेशित किया जाता है।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़: विद्युत बकाए के ब्याज पर पाएं सौ प्रतिशत की छूट-ए के शर्मा

Thu Jun 2 , 2022
विद्युत बकाए के ब्याज पर पाएं सौ प्रतिशत की छूट-ए के शर्मा विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ उत्तर प्रदेश में विद्युत उपभोक्ताओं को बकाया बिजली के बिल के भुगतान के लिए 100 फीसदी ब्याज माफी के साथ एक मुफ्त समाधान योजना लागू की गई है। उपभोक्ता इस योजना का लाभ […]

You May Like

Breaking News

advertisement