बाराबंकी: अधेड़ का अमरूद के पेड़ से लटकता मिला शव

अधेड़ का अमरूद के पेड़ से लटकता मिला शव

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बाराबंकी

दरियाबाद प्रखंड की शारदा सहायक नहर की पटरी पर लगे अमरूद के पेड़ से गमछे के सहारे लटकता हुआ एक अधेड़ का शव ग्रामीणों के द्वारा देखा गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु उसे जिला मुख्यालय भेज दिया है ।

सोमवार की भोर पहर कोतवाली बदोसराय क्षेत्र के दरियाबाद प्रखंड की समांतर शारदा सहायक नहर की पटरी पर लगे अमरूद के पेड़ से गमछे के सहारे लटकता हुआ एक अधेड़ का शव ग्रामीणों के द्वारा देखा गया यह खबर चारों और फैलते ही मौके पर लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई जिसकी पहचान ग्रामीणों के द्वारा किए जाने पर थाना रामनगर क्षेत्र के ग्राम लोध पुरवा निवासी अमर सिंह पुत्र अशर्फीलाल उम्र 60 वर्ष के रूप में की गई घटना स्थल पर पहुंचे उसके परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु उसे जिला मुख्यालय भेज दिया है ।

इस संबंध में उप निरीक्षक अवधेश ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा जा चुका है उसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई यह पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम हो पाएगा ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाराबंकी: पुलिस अधीक्षक ने बोर्ड टापर टेन सूची में आने वाले तीन छात्रों को किया सम्मानित

Tue Jun 21 , 2022
पुलिस अधीक्षक ने बोर्ड टापर टेन सूची में आने वाले तीन छात्रों को किया सम्मानित बाराबंकी पुलिस अधीक्षक बाराबंकी ने यूपी बोर्ड टॉपर की टॉप टेन सूची में आने वाले बाराबंकी के 03 छात्रों को सम्मानित किया है । Read Article 🔊 Listen to this Share Post

You May Like

Breaking News

advertisement