बाराबंकी: अब गरीब को मुख्यमंत्री ही दिला सकते है न्याय, पुलिस से नही रही न्याय की आस

अब गरीब को मुख्यमंत्री ही दिला सकते है न्याय, पुलिस से नही रही न्याय की आस

:गरीब की नही सुनती लोनीकटरा पुलिस

:पीड़ित ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

त्रिवेदीगंज, बाराबंकी: हरियाणा के एक व्यक्ति को किराए पर रखना भारी पड़ गया बुजुर्ग को। पुलिस के संरक्षण में कर लिया घर पर कब्जा, पीड़ित ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र।
मामला लोनीकटरा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम पंचायत मनोधर पुर के पासिनपुरवा गाँव का जहा पर रामलखन पुत्र भगवान दीन ने बताया कि हमारे घर लगभग 3 साल से राकेश गर्ग पुत्र स्वा फूल चंद्र निवासी हरियाणा को 6 माह के लिए कार्यालय खोलने के लिए कमरा दिया था। जिसके बाद कुछ समय बीतने के उपरांत हरियाणा पुलिस ने हमारे घर दबिश दिया। और उक्त अपराधी को पुलिस साथ ले गई। तब पता चला की यह एक शातिर अपराधी है। जिस पर 420 के मुकदमा चल रहे है। कुछ दिन पूर्व जेल से छूटने के बाद फिर यहां पहुचे तो हमने घर मे रहने से मना किया लेकिन अपनी दबंगई के बल पर अंदर गुस गए जिसकी शिकायत स्थानीय थाने पर की गई थी लेकिन पुलिस की खाऊ कमाऊ नीति के कारण आज तक राकेश गर्ग जबरन हमारे घर रह रहा।और यह व्यक्ति हमारी भी जमीन हड़पने के नियत से है। लेकिन हमने कई बार शिकायत किया लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की। ऐसा लगता है की इस अपराधी का साथ लोनीकटरा पुलिस भी दे रही है। यही कारण है कि हमारा मकान खाली नही हो रहा। राकेश गर्ग एक शातिर खिलाड़ी है। मुझे व मेरे परिवार के साथ कुछ भी कर सकते है। उक्त बातें पीड़ित ने बताते हुए कहा कि अब हमें लोनीकटरा पुलिस से न्याय की आस नही रह गई। अब मुख्यमंत्री ही न्याय देंगे हमे जो बुल्डोजर बाबा के नाम से मशहूर है।

सूत्र पुलिस को करना चाहिए इन मुद्दों पर जाँच
हरियाणा राज्य काफी मशहूर है, हर जिले से लोग हरियाणा नौकरी करने जाते है। तो राकेश गर्ग इन झोपड़ी में क्यों रहते है? एक छोटी से दुकान खोल कर कई गाड़िया लेना?, सूत्रों के मुताबिक 50 लाख रुपये ब्याज पर देना? आधार कार्ड में संसोधन पता बदलना? इन तथ्यों पर नही पड़ती जिम्मेदारों की नजर।
वही इस पकरण में क्षेत्राधिकारी बीनू सिंह ने बताया को लोनीकटरा थाना प्रभारी को जाँच हेतु निर्देशित किया गया है। कार्यवाही की जायेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाराबंकी: तकनीकी फाल्ट के चलते घंटों रही विद्युत आपूर्ति बाधित

Tue Apr 19 , 2022
तकनीकी फाल्ट के चलते घंटों रही विद्युत आपूर्ति बाधित सिरौलीगौसपुर बाराबंकी हाई टेंशन लाइन में आई तकनीकी फाल्ट के चलते बीती रात घंटों विद्युत आपूर्ति बाधित रही जिससे आम जनमानस से लेकर रोजेदारों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा । बीती रात करीब 8:00 बजे हाई टेंशन लाइन में […]

You May Like

Breaking News

advertisement