बड़ागांव वाराणसी :अपनी सुरक्षा हेतु सीसीटीवी लगवाए व्यापारी

पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव

व्यापारियों की समस्याओं को लेकर गुरुवार को बड़ागांव थाना परिसर में बैठक की गई। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज पांडेय से व्यापारियों ने अपनी समस्याएं बताई।अपर पुलिस अधीक्षक ने समस्याओं के निराकरण की बात कहते हुए कहा कि किसी भी घटना के खुलासे में सीसीटीवी कैमरे की महत्वपूर्ण भूमिका है।

उन्होंने कहा कि ग्रामीण अंचल के बाजारों में दुकानदार अपने आस पास सीसीटीवी कैमरे जरूर लगवाएं। ताकि व्यापारियों के साथ होने वाली घटनाओं में अंकुश लगाया जा सकता है। इससे अपराधियों की पहचान उजागर हो सकती है। राजा तालाब, रोहनिया, कपसेठी, जंसा, फूलपुर, कठिरांव, बाबतपुर सहित दर्जनों बाजारों के व्यापार मंडल के पदाधिकारी एवं सदस्य शामिल हुए। अपनी समस्याओं से अपर पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया। बैठक में सीओ बड़ागांव जगदीश कालीरमन, सीओ पिण्डरा अभिषेक पांडेय, थानाध्यक्ष बड़ागांव जगदीश कुशवाहा, महिला थाना प्रभारी सहित अन्य मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रयागराज : हाई कोर्ट ने कहा कि अधीनस्थ अदालत ने धारा 319 का इस्तेमाल सोच समझ कर करें

Thu Oct 28 , 2021
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा है कि दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 319 के तहत विचारण न्यायालय को किसी सह अभियुक्त को सम्मन करने की असाधारण विवेकाधीन शक्ति प्राप्त है। जिसका इस्तेमाल सावधानी पूर्वक किया जाना चाहिए न कि यांत्रिक तरीके से। कोर्ट ने कहा कि विचारण न्यायालय को  यह शक्ति […]

You May Like

advertisement