बरेली: उधार दिए रुपए का तगादा करने पर एक युवक की मारपीट

उधार दिए रुपए का तगादा करने पर एक युवक की मारपीट

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : फतेहगंज पश्चिमी में उधार दिए रुपए का तकाजा करने पर एक युवक ने घर में घुसकर की मारपीट। जानकारी के अनुसार मोहम्मद अरमान पुत्र स्वर्गीय इरशाद हुसैन निवासी मोहल्ला अंसारी वार्ड नंबर 10 फतेहगंज पश्चिमी ने अपने पड़ोसी मोहम्मद आरिफ पुत्र शकील सैफी निवासी मोहल्ला अंसारी वार्ड नंबर 10 फतेहगंज पश्चिमी को व्यापार करने के लिए 3 लाख 45 हजार रुपये उधार दिए थे। समय अवधि पूरी होने के बाद जब अरमान ने आरिफ से अपने रुपए वापस मांगे तो टाल मटोल करने लगा। बार-बार कहने के बाद आरिफ ने यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया का चेक दे दिया। जिस समय चेक दिया गया उस समय लॉकडाउन होने के कारण अरमान चेक कैसे नहीं कर सका।
लॉकडाउन खत्म होने के बाद जब अरमान चेक लेकर कैश कराने बैंक पहुंचा तो आरिफ के बैंक अकाउंट खाते में रुपए नहीं थे। उसके बाद अरमान वापस आ गया। उसके बाद अरमान ने आरिफ से अपने रुपए देने एवं वापस करने को कहा तो आजकल करने लगा। काफी समय बीतने के बाद भी आज तक उसने रुपये वापस नहीं दिए।
अरमान जब भी आरिफ से अपने रुपये वापस देने की बात करता तो आरिफ आरिफ गंदी गंदी गालियां देकर कहता कि ज्यादा तकाजा करेगा तो जान से मरवा दूंगा। 8 अक्टूबर दिन रविवार को लगभग शाम 8 बजे अरमान को अपने मोहल्ले के पास आरिफ मिला तो अरमान ने आरिफ से अपने उधार दिए रुपए मांगे तो गुस्से में आग बबुला हो गया और गंदी-गंदी गालियां देने लगा। उसके बाद अरमान अपने घर के अंदर वापस आ गया पीछे-पीछे को लेकर अरमान भी घर में घुस आया और गाली गलौज कर मारपीट करने लगा। और गला दबाने लगा। अरमान की मां ने जब बचाने की कोशिश की तो आरिफ़ ने उनके साथ भी अभद्र व्यवहार किया। चीख पुकार सुन पड़ोस में रह रहे लोग आ गए। और उन्होंने बीच बचाव किया। लड़ाई के दौरान आरिफ का मोबाइल अरमान के घर पर रह गया। या वह झूठे मुकदमे में फसाने की नीयत से अपना मोबाइल अरमान के घर में डाल गया। उसके बाद अरमान की मां ने पड़ोसी दानिश नाम के व्यक्ति के हाथ आरिफ का मोबाइल उसके घर भिजवाया। उसके बाद आरिफ ने मोबाइल लेने से मना कर दिया। और रुपए देने से साफ इनकार कर दिया। उसके बाद पीड़ित अरमान पुत्र इरशाद हुसैन ने फतेहगंज पश्चिमी थाने में पहुंचकर आरोपी आरिफ पुत्र शकील सैफी के खिलाफ लिखित शिकायत देकर उचित कार्रवाई का रुपए वापस दिलाने की मांग की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या:शीलू सिंह राजपूत बनीं भारत की आल्हा सम्राट(मुख्य अतिथि आशीष सिंह पटेल के द्वारा विजेता टीम को दिया गया एक लाख का चेक और ट्रॉफी)तारून ब्लॉक में ग्राम मैहर कबीरपुर में आयोजित हुआ आल्हा महोत्सव 2023

Tue Oct 10 , 2023
अयोध्या:———शीलू सिंह राजपूत बनीं भारत की आल्हा सम्राट(मुख्य अतिथि आशीष सिंह पटेल के द्वारा विजेता टीम को दिया गया एक लाख का चेक और ट्रॉफी)तारून ब्लॉक में ग्राम मैहर कबीरपुर में आयोजित हुआ आल्हा महोत्सव 2023मनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्यातारून ब्लॉक में ग्राम मैहर कबीरपुर के मलावन की बाग अयोध्या […]

You May Like

advertisement