बरेली: नादानियों और लापरवाहियों से बचें -जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी वारसी

नादानियों और लापरवाहियों से बचें -जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी वारसी

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर नफरती पोस्टों का इस्तेमाल नहीं मोहब्बती पोस्टों का करें,फिलिस्तीन और इज़राइल को लेकर सोशल मीडिया पर टिपण्णीयो से बचे।
जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी वारसी ने कहा कि सभी देशों से अपील जंगबन्दी के प्रयास की शुरुआत करें, युद्ध किसी मसले का हल नही हो सकता,मसले का हल शान्तिपूर्ण वार्ता से होता है, जंग केवल निर्दोष लोगों का खून ही बहाती हैं, युवाओं से अपील गुजारिश हैं कि सोशल नेटवर्किंग साइट्स का इस्तेमाल समाज में अच्छी बातों प्रेम भाईचारा अमन शांति के लिये करें न कि सोशल प्लेटफार्म पर उन चीज़ों को अपलोड करके न तो समाज को नुकसान हो और न ही स्वंय को,आपत्तिजनक बयानबाजी से केवल नफरतों को बढ़ावा मिलता हैं और स्वंय को व परिवार को परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं।फिलिस्तीन व इज़राइल के मसले के अलावा भी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर आपत्तिजनक पोस्ट करने से बचें,क्योंकि अच्छे नागरिक हमेशा समाज को एक डोर में पिरोने का काम करते हैं न कि तोड़ने का,दुनियाभर में अमन शान्ति सोहार्द के लिये दुआएं खैर करें, चौतरफा इंसानी मोहब्बत क़ायम हो सकें, शासन प्रशासन द्वारा जारी निर्देशो का पालन करना हर नागरिक का कर्तव्य हैं। नादानियों और लापरवाहियों से बचें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: हत्या की घटना में नामजद अभियुक्त मुटभेड़ दौरान चढ़ा पुलिस के हत्थे

Sun Oct 15 , 2023
कल दिनांक 13.10.23 को थाना मेहनाजपुर अंतर्गत घटित हत्या की घटना FIR 217/23 धारा 302 IPC के नामजद अभियुक्त रामकिशुन यादव पुत्र राम जी यादव निवासी रामपुर जमीन पालन थाना मेहनाजपुर को आज रात्रि लगभग 0830 बजे सिधौना मार्ग पर पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त के […]

You May Like

advertisement