बरेली: बिजली का पोल तोड़कर भागी मिट्टी खनन करती ट्रैक्टर ट्राली भागकर बचाई लोगों ने जान बड़ा हादसा टला

बिजली का पोल तोड़कर भागी मिट्टी खनन करती ट्रैक्टर ट्राली भागकर बचाई लोगों ने जान बड़ा हादसा टला*
बरेली सी बी गंज क्षेत्र के एक गांव में पुलिस व हल्का लेखपाल की सांठगांठ से अवैध खनन कर रहीं एक ट्रैक्टर ट्राली ने बिजली के पोल को जोरदार टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। जिससे गांव में अफरा-तफरी मच गई। सड़क पर चल रहे कई लोग इस घटना से बाल-बाल बचे। इस दौरान बिजली सप्लाई भी पोल पर चालू थी। खनन माफिया की इस लापरवाही से बड़ा हादसा होते बाल – बाल बचा है।
मामला सीबीगंज क्षेत्र के गांव मथुरापुर नई बस्ती का है। बताया जाता है कि पुलिस व हल्का लेखपाल की सांठगांठ से अवैध खनन कर रही एक ट्रैक्टर ट्राली मथुरापुर नई बस्ती होते हुए नहर की ओर जा रही थी। जैसे ही ट्रैक्टर ट्राली नई बस्ती मस्जिद के सामने पहुंची कि सड़क किनारे लगे एक बिजली के पोल को उसने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे पोल पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर सड़क पर गिर गया। वहीं घटना के दौरान सड़क पर चल रहे लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। इस घटना से आसपास में अफरा-तफरी मच गई। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि खनन माफिया रात और दिन अवैध तरीके से अपने फायदे के लिए ट्रैक्टर ट्रालिओं को गलियों में दौड़ाते है। जिससे किसी अनहोनी का डर लगा रहता है। हद तो जब हो जाती है कि स्कूल की छुट्टी के बाद सड़क पर बच्चे निकलते होते हैं और खनन माफिया अपने ट्रैक्टर ट्रालियों को तेज गति से दौड़ाते हैं। लेकिन इन पर कोई कार्यवाही नहीं होती। कोई पुलिस की सांठगांठ से तो कोई सत्ता की हनक से खनन करने में लगा है। प्रशासनिक अधिकारी जानकर भी बने हुए हैं जिम्मेदार अधिकारी अनजान कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा । कहीं भी कभी भी कोई खनन माफियाओं की अवैध बेखौफ ट्रैक्टर ट्राली ले सकती है किसी की भी जान ।वहीं शासन व प्रशासन अन्जान बना हुआ है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पंचकूला में विकास की नई इबारत लिख गया 2022, दशकों पुरानी मांगें हुईं पूरी,नई परियोजनाओं ने भी दी दस्तक

Sat Dec 31 , 2022
पंचकूला में विकास की नई इबारत लिख गया 2022, दशकों पुरानी मांगें हुईं पूरी,नई परियोजनाओं ने भी दी दस्तक। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 विकास पुरुष ज्ञान चंद गुप्ता की 8 साल की मेहनत धरातल पर चमकी, जो मांगें सदन पटल पर नकार चुके थे मंत्री, […]

You May Like

advertisement