बरेली:प्रतिभा सम्मान समारोह में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य हुए शामिल तथा विपक्ष पर भी साधा निशाना

प्रतिभा सम्मान समारोह में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य हुए शामिल तथा विपक्ष पर भी साधा निशाना

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे हुए दल एकजुट हो गए है, उनके यहां इतने प्रधानमंत्री पद के दावेदार है कि तय नहीं हो पा रहा कि उनका नेता कौन है। उनकी नीति क्या है और उनकी नियत भी साफ नहीं है। उन्होंने कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है।
80 की 80 लोकसभा सीट जीतकर बनाएंगे देश की सरकार
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार शाम पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर से बरेली पहुंचे। कार से मनोहर भूषण इंटर कॉलेज में पहुंचे। यहां वह प्रतिभा सम्मान समारोह व सामाजिक सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल हुए। भाजपा विधायक और अन्य पदाधिकारियों ने डिप्टी सीएम का पुष्प देकर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि हम 2024 में बरेली समेत उत्तर प्रदेश की 80 की 80 लोकसभा सीटे जिताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2014 और 2019 से भी बड़ा समर्थन देकर देश की सरकार बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का काम करेंगे। 2024 का लोकसभा चुनाव केवल नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री को बनाने का नहीं है बल्कि ये भारत को 100 साल आगे बढ़ाने का चुनाव है। आने वाली पीढ़ियों के ऊपर भविष्य का चुनाव है। भारत को भ्रष्टाचार से मुक्त कराने का चुनाव है। जो परिवार वाद की राजनीति करते है जो गरीबों का शोषण करते है जिन्होंने देश को प्रदेश को लूटने का काम किया है उनके खिलाफ ये निर्णय की लड़ाई है।
शिक्षकों और छात्रों को किया सम्मानित ।
प्रतिभा सम्मान समारोह व सामाजिक सम्मेलन में 35 शिक्षकों, छात्रों को सम्मानित किया जाना है। इस दौरान पूर्व विधायक बहोरन लाल मौर्य, क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय शाक्य, सांसद संतोष गंगवार, महापौर डॉ. उमेश गौतम, मंत्री अरुण सक्सेना, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, फरीदपुर विधायक डॉ. श्याम विहारी, पूर्व मंत्री छत्रपाल गंगवार, जिलाध्यक्ष पवन शर्मा, आंवला जिलाध्यक्ष आदेश प्रताप सिंह, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, बिथरी विधायक राघवेंद्र शर्मा, राम मूर्ति मौर्य, छंगामल मौर्य, चंद्रपाल मौर्य, मुन्नी देवी आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: जुलूसे मोहम्मदी को लेकर चौकी परिसर में हुई शांति समिति की बैठक

Mon Sep 25 , 2023
जुलूसे मोहम्मदी को लेकर चौकी परिसर में हुई शांति समिति की बैठक दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : फतेहगंज पश्चिमी चौकी परिसर में चौकी प्रभारी महेंद्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में जुलूसे से मोहम्मदी को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। इस मौके पर हाजी अकील टाल वाले एवं हाफिज जाकिर […]

You May Like

Breaking News

advertisement