बरेली: न्याय नहीं मिला तो बुजुर्ग ने खाया तहसील परिसर में जहर

न्याय नहीं मिला तो बुजुर्ग ने खाया तहसील परिसर में जहर

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : जहां एक तरफ योगी सरकार भू माफियाओं पर नकेल कस रही है। वहीं दूसरी तरफ सरकारी नुमाइंदे भूमाफियाओं का साथ दे रहे हैं। ऐसा ही मामला मंडल के बदांयू जिले से सामने आया है। जिसमें भूमाफिया के नाम लेखपाल ने एक बुजुर्ग की जमीन कर दी।
अधिकारियों के चक्कर लगाते-लगाते बुजुर्ग की चप्पल घिस गई लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला तो उसने तहसील परिसर में जहर खा लिया उपचार के लिए उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।
जिला बदायूं के थाना सिविल लाइंस के नगला सरकी निवासी रूम सिंह (65) की जमीन को लेखपाल ने साजिश कर दबंगो के नाम कर दिया। जब उसका पता रूम सिंह को लगा तो वह तहसीलदार पास गए उस के बाद लेखपाल से भी मिले, कई बार अधिकारियों के चक्कर लगाए।
लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला गुरुवार को उन्होंने तहसील परिसर में निराश होकर जहर खा लिया हालत बिगड़ने पर उन्हें अधिकारियों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने बरेली के लिए रेफर कर दिया। बरेली के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। उनकी मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान उनके बेटे ने बताया पिताजी काफी दिनों से जमीन को लेकर परेशान थे ।उनकी कहीं भी सुनवाई नहीं हुई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली:करंट से दो किशोरों की मौत, छह झुलसे, बारात में मचा कोहराम

Fri Jun 23 , 2023
करंट से दो किशोरों की मौत, छह झुलसे, बारात में मचा कोहराम दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : नवाबगंज, हाफिजगंज के गांव धमीपुर में बरात चढ़ते वक्त बैंड पार्टी के लाउडस्पीकर नीचे लटकी हाईटेंशन लाइन से छूने के कारण सिर पर लाइट स्टैंड लेकर बरात में चल रहे दो किशोरों की […]

You May Like

Breaking News

advertisement