बरेली: डॉ रवि शरण सिंह चौहान और अधीर सक्सेना का एक गूंज संस्था ने किया भव्य स्वागत

डॉ रवि शरण सिंह चौहान और अधीर सक्सेना का एक गूंज संस्था ने किया भव्य स्वागत

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : एक गूंज निस्वार्थ भाव कर रही है समाज सेवा —डॉ रवि शरण सिंह चौहान
एक गूंज कपड़ा बैंक की स्थापना कर जरूरतमंद का बनी सहारा–अधीर सक्सेना
मुख्यमंत्री अध्यापक पुरस्कार से सम्मानित डॉ रवि शरण सिंह चौहान प्रधानाचार्य जय नारायण सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज और भारतीय जनता पार्टी के नव निर्वाचित महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना का एक गूंज संस्था के कार्यालय सैनिक कॉलोनी में स्वागत समारोह किया गया। संस्था के प्रदेश अध्यक्ष बंटी ठाकुर ने पगड़ी, शाल ओढ़ाकर और राम दरबार का चित्र भेंट किया और समस्त पदाधिकारी फूल मालाओं अतिथियों का जोरदार स्वागत किया! इस मौके पर मुख्यमंत्री अध्यापक पुरस्कार से सम्मानित डॉ रवि शरण सिंह चौहान ने कहा संस्था द्वारा निरंतर समाज सेवा के कार्य किए जा रहे हैं वह सराहनीय है ।संस्था ने जरूरतमंद लोगों को कपड़ा बैंक की स्थापना की जो लगातार 4 वर्षों से इस कार्य को कर रहे हैं । बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने का कार्य संस्था द्वारा किया जा रहा है ।जो सराहनीय है मैं पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई देता हूं । और भविष्य में भी ऐसे ही समाज सेवा के कार्य करते रहे ।
भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना ने कहा एक गूंज संस्था द्वारा मुझे जो सम्मानित किया गया है ।उसके लिए मैं प्रदेश अध्यक्ष बंटी ठाकुर के साथ-साथ पूरी टीम का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं जब भी मेरी जरूरत पड़ेगी मैं आप सबके साथ खड़ा हूं संस्था निरंतर समाज सेवा के क्षेत्र में बरेली के अलावा भी पूरे प्रदेश में कार्य कर रही है कम समय में संस्था को इस मुकाम पर पहुंचाना सराहनीय कार्य है ।समय-समय पर संस्था द्वारा समाज सेवा के जो कार्य किया जा रहे हैं वह समाज में दिशा और दशा बदलने का कार्य कर रहे हैं इसके लिए मैं पुनः पूरी टीम के लिए बधाई देता हूं स्वागत करने वालों में प्रमुख रूप से प्रदेश अध्यक्ष बंटी ठाकुर, प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनय कुमार सिंह राठौड़, प्रदेश महामंत्री मुनीश गुप्ता, पूर्वांचल प्रभारी संजीव अवस्थी, महानगर अध्यक्ष सपना गुप्ता, उपाध्यक्ष प्रेम भारती गुप्ता, उपाध्यक्ष आरती गुप्ता, उपाध्यक्ष मनोरमा श्रीवास्तव, प्रचार मंत्री मोहनी वर्मा, मंत्री इशा कालर, एस वी सिंह, प्रदीप सिंह भदोरिया, विजय कुमार गुप्ता समस्त पदाधिकारी गण मौजूद है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार अररिया:युवा जदयू की बैठक में संगठन का विस्तार,मनीष बने जिला उपाध्यक्ष

Sun Oct 1 , 2023
युवा जदयू की बैठक में संगठन का विस्तार,मनीष बने जिला उपाध्यक्ष अररियाजिले के रानीगंज में शनिवार को युवा जदयू के संगठन विस्तार को लेकर एक बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता युवा जिलाध्यक्ष अरवाज रजा ने की।बैठक का संचालन प्रखंड अध्यक्ष जदयू राजू मंडल ने की।बैठक में प्रिंस कुमार को जिलाध्यक्ष द्वारा […]

You May Like

Breaking News

advertisement