बरेली: घर में घुसकर पुरानी रंजिश के चलते महिला की लात – घूसों से की पिटाई मुकदमा दर्ज

घर में घुसकर पुरानी रंजिश के चलते महिला की लात – घूसों से की पिटाई मुकदमा दर्ज

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज महेशपुर की एक महिला को अकेला दरबाजे पर खड़े देख कर गाँव की ही एक अन्य महिला व उसके परिवार के तीन व्यक्तियों ने उसके साथ पुरानी रंजिश को लेकर गाली गलौच मारपीट की। इस घटना की लिखित तहरीर थाना पुलिस को महिला द्वारा दी गई है जिसके बाद थाना पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार महेशपुर की रहने वाली विलकिस पत्नी रहीस ने बताया है की वह अपने दरबाजे पर खड़ी थी। तभी गाँव में रहने वाली सुरैया, मुश्कान, इश्तियाक और इमरान वहां पर लाठी डंडे लेकर आ गए और मेरे साथ गाली गलौच करने लगे फिर मुझे जमीन पर गिरा कर लात घूँसों से मारपीट कर चले गए, जाते जाते कहकर गए अगर पुलिस के पास गई तो फिर मारेंगे। आपको बता दें की इस घटना की जानकारी जब बिलकिस के पुत्र शरीफ से ली गई तो उन्होंने बताया कि सुरईया, हमारे पुस्तैनी मकान पर फर्जी कागजों के आधार पर कब्जा करना चाहती है इस लिए वह हमारे परिवार से रंजिश मानती है घर पर माँ विलकिस को अकेला पा कर सुरईया मुश्कान, इश्तियाक और इमरान ने मेरी माँ को मारा पीटा।
इस घटना की लिखित तहरीर बिलकिस ने थाना सी बी गंज पुलिस को दे दी है जिस पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष व वरिष्ठ पत्रकार का निधन

Wed Nov 8 , 2023
व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष व वरिष्ठ पत्रकार का निधन। आजमगढ़ जनपद के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष व वरिष्ठ पत्रकार मन्नू लाल जायसवाल 78 वर्षीय का आज सुबह 4 बजे के करीब लंबी बीमारी के कारण निधन हो गया उनके निधन की सूचना सुनते ही […]

You May Like

advertisement