बरेली: ससुर ने रूपये के लेनदेन को लेकर दामाद को जमकर पीटा मुकदम्मा दर्ज कर जॉच में जुटी पुलिस

ससुर ने रूपये के लेनदेन को लेकर दामाद को जमकर पीटा मुकदम्मा दर्ज कर जॉच में जुटी पुलिस

दीपक शर्मा संवाददाता

बरेली : सी बी गंज थाना क्षेत्र में रुपयों के लेन-देन को लेकर ससुर एक अन्य साथी के साथ मिलकर दामाद पर हमला कर घायल कर दिया। पीड़ित थाना सीबीगंज पर पहुंचा और लिखित तहरीर के माध्यम से आरोपियों की शिकायत पुलिस से की। थाना पुलिस ने मामला पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी।
थाना सीबीगंज क्षेत्र के सर्वोदय नगर निवासी राजेंद्र पाल ने बताया कि उसकी ससुराल सुभाष नगर में है। पीड़ित का रुपयों के लेन-देन को लेकर ससुर हरिशंकर से वाद विवाद चल रहा है। आज दोपहर हरिशंकर अपने साथी मनोज पाल के साथ सर्वोदय नगर दामाद के घर पहुंच गया और गाली गलौज करने लगा। इस दौरान ससुर व उसके साथी मनोज पाल ने दामाद को जमकर मारा पीटा जिससे वह घायल हो गये। किसी तरह पीड़ित थाना सीबीगंज पर पहुंचा और लिखित तहरीर के माध्यम से आरोपियों की शिकायत पुलिस से की। थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर ससुर हरिशंकर और उसके साथी मनोज पाल पर मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू की ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन: <em>निर्माण विवाद पर मौके पर पहुंचे एसडीएम सीओ किया स्थलीय निरीक्षण</em>

Wed Jan 4 , 2023
निर्माण विवाद पर मौके पर पहुंचे एसडीएम सीओ किया स्थलीय निरीक्षण रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ विबेक द्ववेदी कोंच जालौन कोंच नगर के मोहल्ला गोखले नगर निवासी आकाश शांडिल्य एसडीएम को एक शिकायती पत्र देकर बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति उनको अपने भवन का निर्माण […]

You May Like

advertisement