बरेली: युवती की अश्लील वीडियो बनाकर, तीन साल तक किया दुष्कर्म एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

युवती की अश्लील वीडियो बनाकर, तीन साल तक किया दुष्कर्म एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : थाना शीरगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने गांव के ही दूसरे समुदाय के एक युवक पर अश्लील वीडियो बनाकर, ब्लैक मेल कर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ 3 साल तक (रेप) दुष्कर्म करने तथा शादी करने के बाद पति को वीडियो वायरल करने के मामले में शीशगढ़ थाने में गांव के ही एक नामजद व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
पीड़िता महिला ने बताया कि तीन साल पहले वह मानपुर स्थित एक स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। स्कूल से आते समय तीन लोगों ने रुमाल सुधाकर बेहोश कर गाड़ी पर बैठा कर किसी के घर ले गए। वहां तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से (दुष्कर्म) बलात्कार किया। और अश्लील फोटो खींच लिए और वीडियो भी बना ली। उसके बाद उन लोगों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी 3 साल तक युक्ति के साथ दुष्कर्म करते रहे। कुछ समय पहले ही पीड़िता की शादी थाना नवाबगंज के गांव निवासी से हुई थी। शादी के बाद भी आरोपी लगातार उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे। और जब महिला ने आरोपीयों की बात मानने से इनकार कर दिया तो आरोपियों ने 1 जुलाई को उसके पति के मोबाइल पर महिला की अश्लील वीडियो फोटो भेज दिए। पत्नी की अश्लील वीडियो देखकर पति के होश उड़ गए। और उसने पत्नी से नाराज होकर उसे परिवार वालों के पास मायके भेज दिया। कई दिनों तक गांव में पंचायत चलती रही। लेकिन कोई बात नहीं बन पाई। उधर बताया जाता है कि पति ने भी पत्नी को पास रखने से इंकार कर दिया। पीड़ित महिला ने बरेली एसएसपी व बरेली महिला थाने में शिकायती पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली:भाभी के देवर ने नशीला इंजेक्शन लगाकर युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म, पीड़िता ने एसएसपी लगाईं न्याय की गुहार

Thu Jul 13 , 2023
भाभी के देवर ने नशीला इंजेक्शन लगाकर युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म, पीड़िता ने एसएसपी लगाईं न्याय की गुहार दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : थाना शीशगढ़ क्षेत्र निवासी एक युवती को उसका रिस्तेदार जन्मदिन का बहाना कर अपने घर ले जाने की बात कहकर घर से बुलाकर ले गया। […]

You May Like

advertisement