बरेली: कटिहा बाबा की गला काटकर कर दी गई हत्या कई सालों से रह रहे थे श्मशान भूमि फरीदपुर में जॉच में जुटी पुलिस

कटिहा बाबा की गला काटकर कर दी गई हत्या कई सालों से रह रहे थे श्मशान भूमि फरीदपुर में जॉच में जुटी पुलिस

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : फरीदपुर श्मशान में बर्षों से रह रहे कटिहा बाबा की गला रेत कर हत्या कर दी । सुबह चाय देने गये युवक को घटना की जानकारी हुई ।जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया ।जानकारी पर पहुंची थाना फरीदपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की । घटना की जानकारी पर एसपी देहात मौके पर पहुंच गये ।
फरीदपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला पर स्थित श्मशान भूमि के दसवां स्थान पर रहने वाले कटिया बाबा भूषण नाथ करीब कई सालों से श्मशान भूमि में रह रहे थे ।इसी के साथ श्मशान भूमि के अंत्येष्टि स्थल में दूसरे बाबा ओंकारनाथ रहते हैं। वहीं बाबा ओंकार नाथ ने बताया की रोज सुबह बाबा चाय लेने आते थे ।लेकिन आज चाय लेने नहीं आए । जिस पर उन्होंने श्मशान भूमि के बाहर खोखा लगाने वाले भूरा को भेजा था । काफी आवाज देने के बाद भी बाबा ने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद भूरा ने वापस लौट कर बाबा ओंकार नाथ को इसकी जानकारी दी । जिसके बाद बाबा ओंकार नाथ मौके पर पहुंचे । जहां उन्होंने देखा कि कमरे में बाबा भूषण नाथ का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है । उनकी गर्दन व शरीर पर धारदार हथियार के निशान थे । घटना की जानकारी से बाजार में हड़कंप मच गया । सूचना पर फरीदपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई ।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अधिकारियों को घटना की जानकारी दी ।जानकारी मिलने पर एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल मौके पर पहुंचे । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । फिलहाल पुलिस को अभी तक हत्यारों का कोई क्लू नहीं मिला है । वहीं थाना पुलिस का कहना है जॉच की जा रही है। बाबा के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नैशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए चुनी गई सुनैना तथा आरजू

Tue Jan 10 , 2023
नैशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए चुनी गई सुनैना तथा आरजूसुनैना तथा आरजू का क्रमश : जूनियर व सीनियर वर्ग में नैशनल चैंपियनशिप के लिए हुआ चुनाव। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र, 10 जनवरी : कुरुक्षेत्र के एन.डी. ताइक्वांडो क्लब भिवानी खेड़ा की दो खिलाडियों सुनैना […]

You May Like

Breaking News

advertisement