बरेली: बिना सेफ्टी बैल्ट के किला पुल पर काम करता मजदूर कौन है जिम्मेदार लापरवाही

बिना सेफ्टी बैल्ट के किला पुल पर काम करता मजदूर कौन है जिम्मेदार लापरवाही

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : किला पुल पर पुल की मरम्मत कार्य तेजी चल रहा है। जिसको लेकर प्रशासन काफी सर्तकता के साथ तय समय सीमा में पीडब्लूडी विभाग पुल की मरम्मत कराकर पुल चालू करने की कोशिश में लगा है। लेकिन काम पर काम करने बाले मजदूर लापरवाही से कार्य कर रहे जिससे कोई बड़ा हादसा हो सकता है।
जानकारी के अनुसार रामपुर रोड़ से किला पुल पर होकर शहर जाने बाले रोड़ पर काफी दिनों से पुल पर काम चलने की बजह से पुल को दोनों तरह से सड़क को बन्द कर दिया था ।जिसका कार्य एक समय सीमा के अंतर्गत करके फुल को चालू कराना था लेकिन अब पुल के कार्य की मरम्मत करके रोड़ को जल्द से जल्द चालू करके देना है। इसी को पुल की मरम्मत कार्य में लगे मजदूर लापरवाही दिखाते हुए बिना सेफ्टी बैल्ट व बिना हैल्मेच के कार्य करते नजर आए हैं ।जो कि विभाग की बड़ी ही लापरवाही है। अगर कार्य करने के दौरान इस मजदूर के साथ कोई बड़ा हादसा हो जाए तो इसका जिम्मेदा र कौन होगा ।और वहीं जिम्मेदार अधिकारी पीडब्लूडी विभाग को ध्यान देना चाहिए औऱ़़ बिना सेफ्टी बैल्ट व हैल्मेट कोई कार्य का जोखिम नहीं लेने देना चाहिए ।और अब देखना है क्या ऐसे ही मजदूर बिना सेफ्टी के कार्य करते रहेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: चैञ नवराञ के अवसर पर राजेन्द्र नगर में भव्य संकीर्तन का हुआ आयोजन "मेहरा वालिये माइये रखी चरणा दे कोल"

Fri Mar 24 , 2023
चैञ नवराञ के अवसर पर राजेन्द्र नगर में भव्य संकीर्तन का हुआ आयोजन “मेहरा वालिये माइये रखी चरणा दे कोल”.. दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : पावन चैत्र नवरात्र के अवसर पर साप्ताहिक संकीर्तन की श्रृंखला में श्री वैष्णों देवी बुआ दाती संकीर्तन मण्डल, बरेली के तत्वाधान में श्री संजीव सोई […]

You May Like

Breaking News

advertisement