बरेली: माफिया अतीक, अशरफ का गुर्गा एक लाख का इनामी सद्दाम गिरफ्तार, गुड्डू बमबाज अभी भी फरार

माफिया अतीक, अशरफ का गुर्गा एक लाख का इनामी सद्दाम गिरफ्तार, गुड्डू बमबाज अभी भी फरार

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : प्रयागराज के पूर्व माफिया अतीक और अशरफ के साले सद्दाम को एसटीएफ ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। उस पर एक लाख रुपये का इनाम था। इस मामले में गुड्डू बमबाज अभी भी फरार चल रहा है। उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो चुका है।
अशरफ के साले सद्दाम के खिलाफ मार्च 2023 में बिथरी चैनपुर थाने में धोखाधड़ी जलसाजी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोप था कि सद्दाम गैंग बनाकर बरेली में रह रहा है। वह जेल में बंद अपने बहनोई अशरफ और अतीक को सुविधाएं मुहैया कराता है। इस मामले में एडीजी पीसी मीना ने सद्दाम की गिरफ्तारी पर एक लाख का इनाम घोषित किया था। इसके बाद उसके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई शुरू की गई। पिछले दिनों पुलिस ने उसके प्रयागराज स्थित मकान पर धारा 82 का नोटिस लगाया था । आरोपी लगातार फरार चल रहा था। एसटीएफ उसे दिल्ली से बरेली लेकर आ रही है।
दुबई और नेपाल भागने की थी अफवाह, दिल्ली मुंबई में ही ठिकाने बदल रहा था सद्दाम
सद्दाम के पिछले दिनों दुबई के फोटो वायरल हुए थे। अफवाह थी कि सद्दाम देश छोड़कर दुबई भाग गया है। नेपाल में रह रहा है। लेकिन वह दिल्ली और मुंबई में ही ठिकाने बदलकर रह रहा था। एसटीएफ ने उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले का एक और मुख्य आरोपी गुड्डू मुस्लिम उर्फ गुड्डू बमबाज फरार चल रहा है ।उसके खिलाफ बिथरी पुलिस ने पिछले दिनों गैर जमानती वारंट जारी कराया था। वारंट प्रयागराज स्थित उसके घर पर चस्पा किया गया है। लेकिन आरोपी को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: दरगाह आला हज़रत बरेली शरीफ में पूरी शान-ओ-शौकत से निकाला जुलूस-ए-मोहम्मदी

Thu Sep 28 , 2023
दरगाह आला हज़रत बरेली शरीफ में पूरी शान-ओ-शौकत से निकाला जुलूस-ए-मोहम्मदी दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : पैगम्बर-ए-इस्लाम की यौमे पैदाईश का जश्न अपनी पूरी शान ओ शौकत के साथ अपने रिवायती अंदाज अंजुमन खुद्दामें रसूल के तत्वाधान में दरगाह सरपरस्त हज़रत मौलाना सुब्हान रज़ा खान(सुब्हानी) व सज्जादानशीन मुफ्ती अहसन रज़ा […]

You May Like

Breaking News

advertisement