बरेली :खान अधिकारी ने तीन डंपर और दो ट्रैक्टर – ट्राली को पकड़ा

खान अधिकारी ने तीन डंपर और दो ट्रैक्टर – ट्राली को पकड़ा

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली:- खान अधिकारी फिर एक्शन में नजर आ रहे हैं । खान अधिकारी को जैसे ही सूचना मिलती है । वह मौके पर पहुंचकर अवैध खनन के वाहनों पर कार्यवाही करने से नहीं चूकते हैं। सूचना के आधार पर करगैना रोड़ पर पहुंचे खान अधिकारी ने तीन डंपरों को रोक कर जानकारी ली। जानकारी न बता पाने पर उनका चालान किया और राजस्व बसूली की।
वहीं कैंट थाना क्षेत्र के बभीया गांव से अवैध खनन कर रहे दो ट्रैक्टर – ट्रालियों को बभीया चौकी में बंद कराया।
जानकारी के अनुसार,
खान अधिकारी के लगातार छापेमारी के बाबजूद खनन माफिया धड़ल्ले से अपना कारोबार किये जा रहे हैं। और अवैध मिट्टी के खनन का सिलसिला अभी भी जारी है । पिछले कई दिनों से खान अधिकारी द्वारा छापेमारी कर खनन कर रहे । अवैध वाहनों को पुलिस के हवाले किया जा रहा है। इस बार मामला सुभाष नगर थाना क्षेत्र का है जंहा करगैना के पास खान अधिकारी ने तीन डंपरों को पकड़ लिया। जिन पर बजरफुट था , मानक पूरे न होने के कारण डंपरों का चालान किया। पकड़े हुए डंपरों के मालिकों से राजस्व वसूली मौके पर ही ऑनलाइन जमा कराई। वंही कैंट थाना क्षेत्र के बभीया गांव मैं अवैध खनन कर रही दो ट्रैक्टर-ट्रालियों को पकड़ कर बभीया चौकी के हवाले कर दिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विस अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने लिया पुलिस कार्रवाई का जायजा

Thu Nov 9 , 2023
विस अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने लिया पुलिस कार्रवाई का जायजा। प्रमोद कौशिक। ड्रग तस्करों के ठिकाने ध्वस्त करने के निर्देश, गिरफ्तारी के साथ संपत्ति भी करें अटैच।कहा-प्रदर्शनों के कारण नहीं होने चाहिए रोड जाम, शहरवासियों की सुविधा का रखें विशेष ख्याल।नाबालिग को बहला-फुसलाने और विवाहिता की आत्महत्या मामले में […]

You May Like

advertisement