बरेली: खान अधिकारी ने दो डंपरों को मौके पर पकड़ कर ऑनलाइन बयासी हजार रुपए की राजस्व वसूली की

खान अधिकारी ने दो डंपरों को मौके पर पकड़ कर ऑनलाइन बयासी हजार रुपए की राजस्व वसूली की

दीपक शर्मा संवाददाता)
बरेली : मंगलवार को खान अधिकारी ने दो डंपरों से ऑनलाइन बयासी हजार की राजस्व वसूली की। तथा मंगलवार को खनन अधिकारी सूचना के आधार पर करगैना रोड पर पहुंचे जंहा पर उन्हे दो डंपरों को रोक कर जानकारी ली। जानकारी न बता पाने पर उनका चालान किया और राजस्व बसूली की।
वहीं खान अधिकारी लालता प्रसाद के लगातार छापेमारी के बाबजूद भी बेखौफ खनन माफिया धड़ल्ले से अपना कारोबार किये जा रहे हैं। और अवैध मिट्टी के खनन का सिलसिला अभी भी जारी है । पिछले कई दिनों से खान अधिकारी द्वारा छापेमारी कर खनन कर रहे वाहनों को पुलिस के हवाले किया जा रहा है। इस बार मामला सुभाष नगर थाना क्षेत्र का है जंहा करगैना के पास खान अधिकारी ने दो डंपरों को पकड़ लिया। और डंपरों का चालान किया। पकड़े हुए डंपरों के मालिकों से 82000 रुपए की राजस्व वसूली मौके पर ही ऑनलाइन जमा कराई। के आधार पर करगैना रोड पर पहुंचे जंहा पर उन्हे दो डंपरों को रोक कर जानकारी ली। जानकारी न बता पाने पर उनका चालान किया और राजस्व बसूली की।
खान अधिकारी के लगातार छापेमारी के बाबजूद भी खनन माफिया धड़ल्ले से अपना कारोबार किये जा रहे हैं। और अवैध मिट्टी के खनन का सिलसिला अभी भी जारी है पिछले कई दिनों से खनन अधिकारी द्वारा छापेमारी कर खनन कर रहे वाहनों को पुलिस के हवाले किया जा रहा है। इस बार मामला सुभाष नगर थाना क्षेत्र का है जंहा करगैना के पास खनन अधिकारी ने दो डंपरों को पकड़ लिया। और डंपरों का चालान किया। पकड़े हुए डंपरों के मालिकों से 82000 रुपए की राजस्व वसूली मौके पर ही ऑनलाइन जमा कराई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: एक युवक को गंभीर धाराओं व पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर भेजा जेल

Wed Nov 8 , 2023
एक युवक को गंभीर धाराओं व पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर भेजा जेल दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : भमौरा मंगलवार को थाना भमौरा पुलिस द्वारा एक अभियुक्त को थाना भमौरा में दर्ज मुकदमें में गंभीर धाराओं व पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।जानकारी के […]

You May Like

advertisement