बरेली: नाबालिग का अपहरण पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही करणी सेना से मांगी मदद आईजी से कार्यवाही की मांग

नाबालिग का अपहरण पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही करणी सेना से मांगी मदद आईजी से कार्यवाही की मांग

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : थाना शाही क्षेत्र के अंतर्गत एक नाबालिग का अपहरण थाना शाही क्षेत्र के ही रहने वाले युवक ने अपहरण कर लिया। काफी हिला हावाली के बाद मामले में मुकदमा दर्ज किया गया। अपहृत लड़की के परिजनों का कहना है अभी तक पुलिस ने उनकी बेटी को बरामद नहीं किया। मामले में अपहृत लड़की के माता पिता का आरोप है । लड़की की सारी जानकारी विवेचक को मालूम होने के बाद भी पुलिस उसे बरामद नहीं कर रही है।आज पीड़ित माता पिता ने करणी सेना के जिलाध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह के साथ आईजी के पास जाकर अपहृत लड़की की बरामदगी की मांग की है और पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। वहीं अपहृत लड़की के माता पिता ने थक हार कर करणी सेना के जिलाध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह से मुलाकात की और अपनी समस्या बताते हुए कहा कि वो देवरनिया थाना क्षेत्र के ग्राम गुना के रहने वाले हैं। वो थाना शाही क्षेत्र के गांव चकरपुर उर्फ लमकन स्थित इल्मा ईंट उद्योग भट्टा में परिवार सहित रहकर ईंट थापने का काम करते हैं।
बीती 5 मई को भोजीपुरा थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक सूरज पुत्र तोताराम जो उसी भट्टे में काम करता है उनकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर अपहरण करके ले गया। अपनी पुत्री के अपहरण को लेकर वो थाना शाही पहुंचा बताया कि काफी दिनों तक उसे डालते रहे और उसकी पुत्री के अपहरण की एफआईआर दर्ज नहीं हुई। काफी दिनों के बाद मुकदमे को लिखा गया। पीड़ित नहीं करनी सेवा के जिला अध्यक्ष को बताया कि विवेचक ने आरोपियों से शॉर्टकट कर ली है। पीड़ित ने यह भी बताया कि उसकी पुत्री प्राथमिक विद्यालय में पड़ी है और नाबालिग है। पीड़ित ने बताया कि उसकी पुत्री का सारा पता विवेचक को पता है और लगातार विवेचक से उसकी बात हो रही है।विवेचक ने ये भी बताया कि उसकी पुत्री की कोर्ट मैरिज हो गई है। वहीं नाबालिग अपहृत पुत्री के पिता का कहना है कि वो जब भी थाने जाकर अपनी नाबालिग पुत्री को बरामद करने को कहता है तो विवेचक उससे सीधे मुंह बात नहीं करते और उसे डराते धमकाते हैं। ये सब उसने करणी सेना के जिलाध्यक्ष राहुल ठाकुर को बताया।
वहीं इस मामले में विवेचक का कहना है कि अपहृत युवती बालिग है और उसने कोर्ट मैरिज कर ली है। वो उनके संपर्क में है जल्द ही थाने पहुंचेगी उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां तक अपहृत लड़की के माता पिता का कहना है कि वो स्कूल में पढ़ी है और नाबालिग है इस पर स्कूल में पढ़ने की बात है तो उसपर जांच चल रही है। स्कूल अभी बंद है खुलेगा तब जाकर साक्ष्य इकट्ठा किए जायेंगे। यानी कि ये साफ जाहिर है कि अपहृत लड़की से दरोगा का लगातार संपर्क हो रहा है।
वही इस मामले में करणी सेना के जिला अध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह पीड़ित माता पिता को लेकर आईजी ऑफिस पहुंचे। उनका कहना है कि दरोगा जोकि विवेचक है उसने आरोपी पक्ष से सांठगांठ कर ली है। सब कुछ पता होने के बाद भी नाबालिक अपहृत लड़की को बरामद नहीं किया गया। उनका कहना है कि इस तरीके की नाइंसाफी बर्दाश्त नहीं की जाएगी । ऐसे दरोगा के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर पार्टी प्रदर्शन करेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: अपर जिलाधिकारी नगर डॉ0 आर0डी0 पाण्डेय की अध्यक्षता में बाल श्रम उन्मूलन जनपद समिति/टास्क फोर्स की बैठक हुई सम्पन्न

Sat Jun 10 , 2023
अपर जिलाधिकारी नगर डॉ0 आर0डी0 पाण्डेय की अध्यक्षता में बाल श्रम उन्मूलन जनपद समिति/टास्क फोर्स की बैठक हुई सम्पन्न दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : अपर जिलाधिकारी नगर डॉ0 आर0डी0 पाण्डेय की अध्यक्षता में आज बाल श्रम उन्मूलन जनपद समिति/टास्क फोर्स की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई।बैठक में अपर जिलाधिकारी […]

You May Like

Breaking News

advertisement