बरेली: मनचले युवक ने किशोरी को बुरी नियत से दबोचा मुकदम्मा दर्ज जॉच में जुटी थान पुलिस

मनचले युवक ने किशोरी को बुरी नियत से दबोचा मुकदम्मा दर्ज जॉच में जुटी थान पुलिस
सीबीगंज:- एक मनचले युवक ने किशोरी को बुरी नियत से दबोच लिया। युवती ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए। आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। पीड़ित युवती के पिता थाना पर पहुंचा और आरोपी युवक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई।
मामला सीबीगंज क्षेत्र के एक गांव का है। किशोरी के पिता ने दर्ज मुकदमे में बताया है कि वह बीते दिन किसी काम से गए हुए थे और उनकी युवती घर में अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर दूसरे गांव का प्रवेश पुत्र नामालूम जबरन घर में घुस आया आया और युवती को पूरी नियत से दबोच लिया। किशोरी की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। भीड़ इकट्ठी होते देख आरोपी युवक मौका पाकर फरार हो गया। किशोरी के परिजन जब घर पर लौटे तो युवती ने अपने साथ हुई वारदात से अवगत कराया। वहीं पीड़ित के पिता ने आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अधेड़ की छोपड़ी में अञात ने लगाई आग थानापुलिस जॉच में जुटी

Thu Nov 17 , 2022
अधेड़ की छोपड़ी में अञात ने लगाई आग थानापुलिस जॉच में जुटीसीबीगंज:- अपने खेत पर झोपड़ी डालकर रह रहे एक अधेड़ की झोपड़ी को अज्ञात ने आग लगा दी। जिससे झोपड़ी के साथ ही उसका सारा सामान जलकर राख हो गया। पीड़ित ने इसकी सूचना लिखित तहरीर के माध्यम से […]

You May Like

Breaking News

advertisement