बरेली: दो बहनों से कर रह रहे छेड़छाड़ भीड़ ने आरोपी को पीटा किया पुलिस के हवाल

दो बहनों से कर रह रहे छेड़छाड़ भीड़ ने आरोपी को पीटा किया पुलिस के हवाल
दीपक शर्मा (संवाददाता)
बरेली : दो बहनों का पीछा करने वाले आरोपी को भीड़ ने पकड़ लिया ।आरोपी ने खुद को बचाने के लिए अपना नाम मनु बताया और अलखनाथ में दर्शन करने की बात कही । मौके पर पहुंचे विश्व हिन्दू परिषद के लोगों ने पूछताछ की तो पता चला आरोपी का नाम अकील है। और वह दोनों बहनों का पीछा कर रहा था । सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़ के थाने ले आई और कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी ।
इज्जतनगर थाना के सैदपुर हॉकिंग की रहने बाली दो बहनों का पीछा करते हुए एक युवक सुबह अलखनाथ मन्दिर तक आ पहुंचा । छेड़छाड़ का विरोध कर दोनों युवतियों ने हंगामा कर दिया । मौके पर जमा हुई भीड़ ने आरोपी को पकड़ लिया ।इस दौरान भीड़ से बचने के लिए आरोपी ने अपना नाम मनू बताया और अलखनाथ मन्दिर में भगवान के दर्शन करने आया हूं कहा इसी दौरान विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ता पहुंच गये ।और आरोपी के आधार कार्ड से पता चला की उसका नाम अकील पुञ शरीफ खॉ निवासी सैदपुर हॉकिंग का है। हंगामे की सूचना पर किला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी । पुलिस आरोपी को पकड़ कर थाने ले आई मामला दो समुदाय का होने की वजह से थाने में एक समुदाय की भीड़ जमा हो गई ।और थाना पुलिस आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने में जुटी रही ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र में हथियार के बल पर लूट व हत्या के आरोपियों को अदालत में किया गया पेश

Wed Jan 11 , 2023
कुरुक्षेत्र में हथियार के बल पर लूट व हत्या के आरोपियों को अदालत में किया गया पेश। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 अदालत के आदेश से 06 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। कुरुक्षेत्र : जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने घर में घुसकर हथियार के बल […]

You May Like

Breaking News

advertisement