बरेली: नगर पंचायत कर्मचारियों ने एक व्यक्ति को जमकर पीटा

नगर पंचायत कर्मचारियों ने एक व्यक्ति को जमकर पीटा

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : फतेहगंज पश्चिमी में नगर पंचायत कर्मचारियों ने एक युवक को जमकर पीटकर फांसी लगाने का किया प्रयास। शोर शराबा सुन आस-पड़ोस के लोगों को आता देख कर्मचारी भाग खड़े हुए। जानकारी के अनुसार फतेहगंज पश्चिमी नगर पंचायत कर्मचारी का मोबाइल किसी व्यक्ति ने चोरी कर लिया था उसका फोटो सीसीटीवी में कैद होने के बावजूद नगर पंचायत कर्मचारियों ने दुसरे व्यक्ति को जमकर पीट दिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
मिली जानकारी के अनुसार इमरान पुत्र अजमत उल्ला उम्र लगभग 28 वर्ष निवासी टिसुआ थाना फरीदपुर अपनी रिश्तेदारी में फतेहगंज पश्चिमी के वार्ड नंबर 13 मोहल्ला सेकंड सराय में आया हुआ था। आज सुबह वह लगभग 7 बजे पंजाब बैंक के सामने खड़ी अपनी गाड़ी को देखने गया था। उसके बाद में रोड पर लगे ठेले पर सुबह चाय नाश्ता या कुछ खा पी रहा था। उसी समय नगर पंचायत के 20- 25 हाथ में लाठी-डंडे लेकर आये उसके बाद उन कर्मचारियों ने इमरान को गाली गलौज कर मारना पीटना शुरू कर दिया उसके बाद कर्मचारी इमरान को मारते पीटते नगर पंचायत के अंदर ले गए वह पेड़ से बांधकर मारा-पीटा उसके बाद बिजली के तार को गले में बांध कर फांसी लगाने का प्रयास किया। शोर-शराबा सुन हसगर फारूकी, हसमत, हनीफ, यासीन, छुट्टन, नन्हे आदि आस-पड़ोस के लोग दौड़कर पहुंचे तो कर्मचारी वहां से भाग खड़े हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ कर जांच पड़ताल की। उसके बाद पीड़ित इमरान ने फतेहगंज पश्चिमी थाने पहुंचकर नगर कर्मचारियों के खिलाफ लिखित शिकायत देकर आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित इमरान के रिश्तेदार हसगर फारूकी, हसमत, हनीफ, यासीन, छुट्टन, नन्हे आदि लोगों का कहना है कि जिस व्यक्ति ने नगर पंचायत कर्मचारी का मोबाइल चोरी किया था उसका फोटो सीसीटीवी में कैद होने के बाद भी कर्मचारियों ने उस व्यक्ति को न पकड़कर बिना वजह हमारे रिश्तेदार इमरान को नगर पंचायत कर्मचारियों ने बुरी तरीके से मारपीट की। और बिजली के तार से गले फांसी लगाने का प्रयास किया। और कहां अगर हम लोग वक्त पर नहीं पहुंचते तो नगर पंचायत कर्मचारी हमारे रिश्तेदार इमरान की हत्या कर देते। इस बात से उन लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली:चन्द्र शेखर आजाद और तिलक जैसे योद्धा बनें युवामोमबत्ती प्रज्ज्वलित कर दी दोनों योद्धाओं को श्रद्धांजलि

Mon Jul 24 , 2023
चन्द्र शेखर आजाद और तिलक जैसे योद्धा बनें युवामोमबत्ती प्रज्ज्वलित कर दी दोनों योद्धाओं को श्रद्धांजलि दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : मानव सेवा क्लब के तत्वावधान में रविवार को डी. डी. पुरम शहीद स्मारक पर स्वतंत्रता आंदोलन के महान क्रांतिकारी चन्द्र शेखर आजाद और लोकमान्य तिलक की जयंती पर एक […]

You May Like

Breaking News

advertisement