बरेली: अनियंत्रित डंपर ने बिजली के खंभों को किया क्षतिग्रस्त, कई घंटे गुल रही बिजली

अनियंत्रित डंपर ने बिजली के खंभों को किया क्षतिग्रस्त, कई घंटे गुल रही बिजली

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सुभाषनगर थाना क्षेत्र की एफसीआई कॉलोनी में आज सुबह अनियंत्रित डंपर में बिजली के तार फंस गए, जिससे कई पोल टूटकर गिर गए और कॉलोनी की बत्ती गुल हो गई। वहीं पोल गिरने से कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। इस दौरान कॉलोनीवासियों ने फोन पर बिजली विभाग को सूचना देकर विद्युत सप्लाई बंद कराई। जबकि पोल गिरने से कॉलोनी का रास्ता भी बंद हो गया है, लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
दरअसल, सुभाषनगर थाना क्षेत्र के करगैना पुलिस चौकी के पास स्थित एफसीआई कॉलोनी में आज सुबह करीब 8 बजे रेत से भरा एक डंपर तेज रफ्तार से जा रहा था। इस दौरान ख‍ंभों पर लगे बिजली के तार डंपर में उलझ गए और एक के बाद एक तीन खंभे टूटकर गिर पड़े। साथ ही स्पार्किंग होने से तारों में आग लग गई। जिसमें में कई लोग बाल-बाल बच गए। जबकि पोल गिरने से कई मकान और वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं कॉलोनीवासियों ने आनन फानन में बिजली विभाग को घटना की सूचना देकर विद्युत सप्लाई बंद कराई। नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। उधर, पोल टूटने के बाद डंपर चालक ये कहते हुए चला गया कि वो थाने जा रहा है। फिलहाल पोल टूटकर सड़क पर गिरने से कॉलोनी का रास्ता बंद हो गया है और बिजली सप्लाई ठप है। ऐसे में कॉलोनीवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बरेली : संदिग्ध परिस्थितियों एक विवाहिता की मौत हो गई। उसकी ससुराल वाले उसका गुपचुप अंतिम संस्कार के लिए जा रहे थे। इस दौरान जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उन लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल, महिला के पति को हिरासत में ले लिया गया है।
थाना बिशारतगंज के रहने वाले बाबूराम ने 5 साल पहले अपनी 23 वर्षीय बेटी शालू का विवाह नवाबगंज के सुप्रिया निवासी सोनू से किया था। परिजनों का आरोप है कि दहेज की खातिर शालू के ससुराल वाले परेशान करते रहते थे और मारते पीटते थे। इसके साथ ही वह उस पर आरोप लगाते थे कि उसके किसी दूसरे युवक से संबंध है और उसको मारते पीटते थे।
इसके अलावा, शाही थाना क्षेत्र के ठिरिया कल्याणपुर गांव निवासी भूपराम परिवार के साथ अपनी पत्नी सुषमा के मौसा लीलाधर के तेरहवीं में शामिल होने सीबीगंज के पस्तौर गांव जा रहा था। तभी रास्ते में शीशगढ़ थाना क्षेत्र के सहाड़ा गांव के पास बेकाबू स्कूटी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें भूपराम, उसके दो बच्चे रोहिनी, मोहिनी और पत्नी सुषमा के साथ ही साली पूनम भी गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि हादसे के बाद स्कूटी सवार फरार हो गया। वहीं सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया, जहां उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: अलखनाथ डिवीजन की मासिक बैठक संपन्न

Sat Jul 22 , 2023
अलखनाथ डिवीजन की मासिक बैठक संपन्न दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : अलखनाथ प्रभाग की मासिक बैठक तिलक इंटर कॉलेज में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता अलख नाथ प्रभाग के डिवीजनल वार्डन श्री हरिओम मिश्रा द्वारा की गई। बैठक के मुख्य अतिथि नागरिक सुरक्षा कोर के सहायक उप नियंत्रक प्रमोद […]

You May Like

Breaking News

advertisement