बरेली: दुरूद-ओ-सलाम पढ़ते शरीक होंगे जुलूस ए मोहम्मदी मेंसुभाषनगर,जंक्शन आदि मस्जिदों के इमामों को बाटे गये उमराह कूपन

दुरूद-ओ-सलाम पढ़ते शरीक होंगे जुलूस ए मोहम्मदी में
सुभाषनगर,जंक्शन आदि मस्जिदों के इमामों को बाटे गये उमराह कूपन

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : पुराने शहर और नये शहर के जुलूस ए मोहम्मदी में डीजे साउंड बैन रहेगा,डीजे से बचे इसकी जागरूकता के लिये मस्जिदों के इमाम साहब अपनी तक़रीरों के ज़रिये जुलूस ए मोहम्मदी में शरीक होने के लिये आवाम को समझा रहे है,जुमे में भी मस्जिदों में डीजे को लेकर तक़रीरों के जरिये अपील की जाएंगी की जुलुस ए मोहम्मदी में अपनी अंजुमनो को डीजे से दूरी बनाये,अंजुमन खुद्दाम ए रसूल और पुराने शहर की अंजुमन इत्तेहादुल मुस्लिमीन कमेटी ने डीजे बैन कर दिया हैं ।
इस मौके पर जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने लोग से अपील करते हुए कहा कि हम सबको डीजे जैसे फज़ूल खर्चो से बचने की ज़रूरत हैं,हम सबको जागरूक होने की ज़रूरत हैं इसके लिये फज़ूल खर्चो से बच्चों अपने बच्चों को पढ़ाओ,जो रकम डीजे जैसी चीज़ों पर फ़र्ज़ी खर्च से बचना होगा,फ़र्ज़ी खर्चो को रोकना होगा,बच्चो को तालीम हासिल कराना है, गरीबो व असहाय लोगो के ईलाज कराये,गरीब बच्चियों की शादी कराये ज़रूरतमंद बच्चों की पढ़ाई कराये,उन नेक कामो में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले ताकि हम सबकी शुमार नेक बन्दों में हो और अल्लाह और पैगम्बर ए इस्लाम हम सबसे खुश हो,अंजुमन ख़ुद्दाम ए रसूल के सदर हज़रत सय्यद आसिफ़ मियाँ,सचिव शान अहमद रज़ा भी अगल अगल मस्जिदों में जाकर उमराह यात्रा कूपन इमाम साहब को बाट रहे है।
इस मौके पर शम्मू खान,निहाल खान,सलीम अहमद खान,हाफ़िज़ मुशाहिद रज़ा,पम्मी वारसी,हाजी साकिब रज़ा ख़ाँ,शान अहमद रज़ा,हाजी फ़ैजान ख़ाँ क़ादरी,मोहम्मद शादाब,मोहम्मद ऐजाज़,हाजी उवैस खान,इसराफिल खान,नसीम अहमद ख़ाँ,सोहैल खान,अब्बास बेग आदि मौजूद रहे।
डीजे बैन के लिये जागरूक करने के वाले मस्जिदों के इमाम साहब अपने उमराह यात्रा कूपन के लिए बिहार कलां स्थित मदरसा तालीमुल इस्लाम गरीब नवाज के प्रबंधक हाफ़िज़ इमरान रज़ा बरकाती से हेल्पलाइन नम्बर 97566 66161 पर राब्ता कर हासिल कर सकते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: के0सी0एम0टी0 में नैतिक मूल्यों व आदर्शो पर व्याख्यान

Fri Sep 22 , 2023
के0सी0एम0टी0 में नैतिक मूल्यों व आदर्शो पर व्याख्यान दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : महाविद्यालय के महानिदेशक डॉ अमरेश कुमार जी के द्वारा प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों हेतु नैतिक मूल्यों व आदर्श विषय पर एक व्याख्यान का आयोजन किया गया । महानिदेशक जी ने बताया कि वर्तमान समय में विद्यार्थी जीवन […]

You May Like

Breaking News

advertisement