बरेली: रंजिश में लाठी डंडों से पीटा, इलाज के दौरान मौत

रंजिश में लाठी डंडों से पीटा, इलाज के दौरान मौत

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : पुरानी रंजिश को लेकर घात लगाए दबंगों ने गांव के एक व्यक्ति को लाठी-डंडो से पीट-पीटकर कर अधमरा कर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल की अस्पताल में चल रहे इलाज के दौरान बीते देर रात मौत हो गई।
थाना देवरनिया के आसपुर निवासी 40 वर्षीय अफसर खा का 6 महीने पहले गांव में ही रह रहे रिस्तेदार नवाब से बच्चों को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान बच्चों के विवाद में दोनों पक्षों में जकमर लाठियां चली थी।गांव के लोगों ने दोनों पक्ष में समझौता करा दिया लेकिन नवाब इसके बाद भी अफसर के रंजिश मानने लगा.गुरुवार देर शाम जब अफसर खान खेत से लौट रहे था तभी रास्ते में घात लगाए बैठे नवाब और उसके साथियों ने लाठी-डंडों से अफसर खान पर हमला कर दिया और जमकर उसके साथ मारपीट की, मारपीट में घायल अफसर खां को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जहां देर रात जिला अस्पताल में अफसर खान की मौत हो गई।
इसके अलावा, नवाबगंज के प्रिंस ढाबा पर भूसा से भरा एक ट्रक खड़ा था। सुबह करीब छह बजे बरेली की ओर से आ रही एक ईको कार उसमे घुस गई। हादसे में पीलीभीत की रहने वाली सुमन लता गुप्ता की मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस के मुताबिक मृतक सुमन मुम्बई से अपनी बेटी के घर से आ रही थी। वहीं, रुड़की से बी फार्मा कर रही सुरभि पांडेय भी उसमे सवार थी। हादसे में वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके साथ अन्य दो लोग भी घायल है। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। मृतक के परिजनों को सूचित कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: 215 रिक्रूट हुए अग्निशमन विभाग में शामिल

Fri Dec 30 , 2022
215 रिक्रूट हुए अग्निशमन विभाग में शामिल दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : अग्निशमन विभाग की ताकत अब और बढ़ गई है। ज़ोन में अग्निशमन विभाग को 215 फायर मैन मिले है। 222 रिक्रूट में से 215 रिक्रूट ने हिस्सा लिया। जिसमें से 215 पासआउट हुए है।इस बारे में एडीजी डॉ […]

You May Like

advertisement