भगवानपुर पुलिस ने एक हत्या का खुलासे मे तीन युवकों को गिरफ्तार

रूड़की

हत्या का खुलासा

रूड़की की भगवानपुर पुलिस ने आज एक हत्या का खुलासा करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है तथा भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए है जिसका खुलासा आज एसएसपी हरिद्वार ने थाना भगवानपुर में किया है।
आपको बता दें कि थाना भगवानपुर अंतर्गत सिकंदरपुर भैंसवाल गांव में 29 मार्च को राहुल पंडित नामक युवक को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया गया था। सूचना मिलने पर राहुल को तत्काल उपचार के लिए देहरादून लेकर गए जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। परिजनों द्वारा थाने में तहरीर दी गई जिसके आधार पर पुलिस द्वारा अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया तथा पुलिस जांच में जुट गई। ग्रामीणों के मुताबिक मामले को लेकर सांप्रदायिकता फैलाने का कार्य भी कुछ लोगों द्वारा किया गया लेकिन पुलिस की सूझबूझ के चलते शांतिपूर्वक हत्या के मामले का खुलासा कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। खुलासा करते हुए एसएसपी हरिद्वार डी सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया कि आरोपियों के पास से अवैध हथियार भी बरामद किए गए। आरोपियों द्वारा अवैध हथियार सप्लाई किया जाता है जिनके खिलाफ अलग अलग थानों में मुकदमें भी दर्ज है। एक सप्ताह के अंदर मामले का खुलासा करने वाली टीम को एसएसपी हरिद्वार द्वारा 2500 रुपए तथा सिकंदरपुर के पूर्व प्रधान राव फरमूद द्वारा 5000 रुपए इनाम देने की घोषणा की गई। इस दौरान राव फरमूद ने बताया कि आरोपियों द्वारा गांव का माहौल खराब करने की नियत से राहुल की हत्या की गई लेकिन भगवानपुर पुलिस ने हमारे गांव को सांप्रदायिक आग में जलने से बचा लिया जिसके लिए भगवानपुर पुलिस बधाई की पात्र है। मृतक के चाचा ने भी भगवानपुर पुलिस की तारीफ करते हुए बताया कि गांव में सांप्रदायिकता फैलाने की वजह से राहुल की हत्या की गई लेकिन पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए मामले का ईमानदारी से खुलासा किया। घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी हरिद्वार डी सैंथिल अबुदई कृष्णदास एस ने बताया की 28 मार्च को डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था जिसने बड़ा रूप ले लिया था जिसको लेकर 29 मार्च को तीन युवकों ने एक युवक को गोली मार दी थी जिसे हायर सेंटर में मृत घोषित कर दिया गया था वहीं तीनों लोगों को पुलिस ने अपनी सूझबूझ से गिरफ्तार कर लिया है साथ ही अभियुक्तों से घटना में इस्तेमाल किये गए हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:पद्मभूषण डॉ अनिल प्रकाश जोशी ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से शिष्टाचार भेंट की।

Wed Apr 7 , 2021
उत्तराखंड:पद्मभूषण डॉ अनिल प्रकाश जोशी ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से शिष्टाचार भेंट की।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से कैंट रोड स्थित कैंप कार्यालय में पर्यावरणविद एवं पद्मभूषण डॉ. अनिल प्रकाश जोशी ने शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री से पर्यावरण के संरक्षण और संवर्द्धन […]

You May Like

advertisement