श्री कृष्ण जन्मअष्टमी के उपलक्ष्य में लगाया भण्डारा

मानव को भगवान श्री राम जी एवं श्री कृष्ण जी द्वारा बताई नीतियों का अपनाना चाहिए : देव प्रिय त्यागी

मोगा : [कैप्टन सुभाष चंद्र शर्मा] :=श्री कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर शिव मंदिर कमेटी एवं प्लंबर यूनियन मोगा की ओर से स्थानीय कोटकपूरा रोड पर कढ़ी चावल व फ्रूट चाट का भंडारा लगाया गया। इस भंडारे में समाज सेवी कुलदीप कुमार का विशेष सहयोग रहा। भंडारे के दौरान भगवान श्री कृष्ण की लीलाओं को समर्पित झांकियां भी प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा पेश की गई। संगीतमय झांकियों को देख कर उपस्थित श्रद्धालु मंत्रमुग्ध हो गए। इस मौके विशेष तौर पर उपस्थित समाजसेवी देवप्रिय त्यागी व नवदीप गुप्ता ने कहा कि हमें जिंदगी में प्रभु श्री कृष्ण की नीतियों को और प्रभु श्री राम के आचरण को जिंदगी में अपनाना चाहिए।
प्रभु श्री कृष्णा जिस तरह गाय चराने के साथ बाकी पशु-पक्षियों से भी गहरा लगाव करते थे, उनका जीवन दर्शन हमें एक सीख देता है कि जिस तरह से हम अपने परिवार से प्रेम करते हैं, उसी तरह पर्यावरण से भी प्रेम करने की जरूरत है। इस मौके पर बंटू जैसवाल, नवदीप गुप्ता, कुलदीप गर्ग, अंकुर गोयल, सुरिंदर पाल छिंदा मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जयराम विद्यापीठ कुरुक्षेत्र में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर रही श्रद्धालुओं की खूब धूम

Mon Aug 30 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877छाया- वीना उमेश गर्ग। भगवान श्री कृष्ण भजनों पर खूब झूमे श्रद्धालु। कुरुक्षेत्र, 30 अगस्त :- कोरोना महामारी से कुछ राहत मिलने के बाद धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर मंदिरों से लेकर घरों तक श्रद्धालुओं की खूब धूम रही। पूरा […]

You May Like

advertisement