भारत विकास परिषद फिरोजपुर शहर ने श्री गुरांदित्ता मल और रामकिशन चानना के सहयोग से 100 तुलसी पौधे नैनू भगत मंदिर में भक्तजनों को वितरण किए

फिरोजपुर 30 अगस्त {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:=

भारत विकास परिषद श्री गुरां दित्ता मल और श्री रामकृष्ण चानना मॉडल टाउन ने अपनी माता श्रीमती रेशम देवी की याद में उनके सहयोग से तुलसी के 100 पौधे नैनो भगत मंदिर अड्डा खाई फिरोजपुर शहर में श्रद्धालुओं को वितरण किए।

श्री सुभाष चौधरी ने बताया के तुलसी में अनेकों गुण है। यह एक अशुद्धि का काम करती है। घर में तुलसी होने से मच्छर नहीं पनपते। इसमें 33 करोड़ देवी देवताओं का वास है और स्नातन धर्म के लिए यह पूजनीय है।

श्री विनोद गोयल और श्री रमन शर्मा ने बताया कि भारत विकास परिषद अभी तक 1800 तुलसी के पौधे लगभग फिरोजपुर शहर के 15 मंदिरों में वितरण कर चुके हैं। और बताया कि तुलसी माता को रविवार के दिन ना तो तोड़ना चाहिए और नाही जल अर्पित करना चाहिए और तुलसी का सेवन करते समय इसको नाखून से नहीं तोड़ना चाहिए और ना ही दांतो के तले दबाना चाहिए।

इस मौके पर विनोद गोयल श्री रमन कुमार शर्मा सुभाष चौधरी महेंद्र पाल बजाज कुलदीप बजाज गुलशन धवन गुरुदत्त मल वेद कोछड़ श्री मति शक्ति चोपड़ा इत्यादि ने तुलसी वितरण करते समय अपनी सेवा निभाई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर : मुल्क में मज़दूरों को उनका हक दिलाने को लेकर ये तंज़ीम काम कर रही

Wed Aug 31 , 2022
ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अलीआज अजमेर के अंदर कोट गरीब नवाज कॉलोनी में सीआईटीयू की एक मीटिंग हुई। इस मीटिंग में अंदर कोट इलाके के मज़दूरों ने हिस्सा लिया। सीआईटीयू के प्रदेश सचिव ने जानकारी देते हुए बताया कि मुल्क में मज़दूरों को उनका हक दिलाने को लेकर ये तंज़ीम […]

You May Like

advertisement