भारत विकास परिषद फिरोजपुर शहर शाखा द्वारा महिला विंग के सहयोग से “एनीमिया मुक्त भारत” कैंप का किया गया आयोजन

भारत विकास परिषद फिरोजपुर शहर शाखा द्वारा महिला विंग के सहयोग से “एनीमिया मुक्त भारत” कैंप का किया गया आयोजन

फिरोजपुर 16 जुलाई [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

अनीमिया मुक्त भारत सरकार के अभियान के उपलक्ष्य मे भारत विकास परिषद फिरोजपुर शहर शाखा द्वारा महिला विंग के सहयोग से अनीमिया मुक्त कैंप का आयोजन रोहित पब्लिक स्कूल,भट्टिया’ वाली बस्ती,(भारत नगर)फिरोजपुर शहर में किया गया। श्री विक्टर छाबड़ा प्रधान भारत विकास परिषद पंजाब प्रांत साउथ आज के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे। श्री विजय अरोड़ा परिषद के सचिव ने मुख्य अतिथि विक्टर छाबड़ा, अरूण छारिया स्टेट कनवीनर संस्कृत सप्ताह,डाक्टर अरूण नन्दा, ए ,एम, ओ ,सिविल हस्पताल फिरोजपुर शहर और लैब टैकनियशन श्री हांडा जी,परिषद के सदस्यो और महिलाए जो अनीमिया पीड़ित है का हार्दिक अभिनंदन किया। इस अवसर पर श्रीमति जनक चौधुरी व रेणू धवन ने अपने सम्बोधन मे बताया कि रोगियों को नित्य खुराक में क्या क्या खाना चाहिए और सफाई का विशेष ध्यान रखना चाहिए। मुख्य अतिथि विक्टर छाबड़ा ने परिषद के इस कैंप के आयोजन को सफल और बहुत ही उपयोगी बताया और जरूरत पड़ने पर और ऐसे कैंपो का आयोजन करने के लिए परिषद के सदस्यो को उत्साहित किया। डाक्टर नन्दा ने 86 रोगियो का निरिक्षण किया और योग्य पाये 60 रोगियो का सी बी सी टैस्ट श्री हांडा लैब टैकनियशन ने किया। सभी रोगियो को चने और गुड़ भी बाटा गया।

इस अवसर पर परिषद के सदस्य श्री रमण शर्मा, सुरेश शर्मा,कुलभुषन गौतम,शिवेन्द्र मछराल , सतीश ग्रोवर,तरसेम ग्रोवर, प्रकाश चन्द,श्रीमति शक्ति चौपडा, सन्गीता बजाज, नरेश ग्रोवर सुखविंदर बेरी विशेष रूप से उपस्थित रहे। अन्त मे परिषद के प्रधान श्री सुभाष चौधुरी ने मुख्य अतिथि , डाक्टर अरूण नन्दा, लैब टैकनियशन हांडा, स्कूल के प्रिन्सिपल व सारे स्टाफ के पुरन सहयोग के लिए और आये हुए परिषद के सदस्यो का आभार प्रकट किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: सावन माह की संग्राद और गुरू हरिकृष्ण जी का प्रकाश पुरब श्रद्धा पूर्वक मनाया गया,

Sun Jul 16 , 2023
सेवा सिंह श्रद्धा पूर्वक मनाये गये सावन महीने की संग्राद एवं गुरु हरिकृष्ण जी का प्रकाश पुरब प्रात: नितनेम के पश्चात हज़ूरी रागी भाई नरेन्द्र सिंह जी ने आसा दी वार का शब्द “सतगुरु होइ दइआलु त सरधा पुरिऐ” का गायन किया एवं सेवक परिवार के द्वारा रखे गये श्री […]

You May Like

advertisement