वाराणसी :योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई डीएसपी अमरेश बघेल बर्खास्त बर्खास्त

पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव

बसपा सांसद अतुल राय (Atul Rai) मामले में योगी सरकार (Yogi Sarkar) ने मंगलवार 19 अक्टूबर को बड़ी कार्रवाई की. योगी सरकार के इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. दरअसल, रेप के आरोपी बसपा सांसद अतुल राय के पक्ष में रिपोर्ट लगाने वाले पुलिस उपाधीक्षक अमरेश सिंह बघेल को बर्खास्त कर दिया गया.
पुलिस उपाधीक्षक (co) अमरेश सिंह बघेल (Amresh Singh Baghel) इसी मामले में पीड़िता द्वारा आत्मदाह किए जाने के बाद एसआईटी (SIT) की रिपोर्ट में दोषी पाये जा चुके हैं. अमरेश सिंह बघेल को पिछले साल 30 दिसंबर को निलंबित किया गया था. हाल ही में उनको वाराणसी पुलिस ने बाराबंकी टोल प्लाजा से गिरफ्तार किया था. इस वक्त अमरेश बघेल वाराणसी जेल में बंद हैं .
आपको बता दें कि भेलूपुर के तत्कालीन क्षेत्राधिकारी (CO) अमरेश सिंह बघेल ने बसपा सांसद अतुल राय के प्रभाव में आकर दुष्कर्म पीड़िता के खिलाफ गलत रिपोर्ट लगाई. इसके साथ ही उन्होने प्रयागराज के एमपी-एमएलए कोर्ट में सांसद अतुल के पक्ष में दुष्कर्म पीड़िता के खिलाफ गवाही भी दी थी. जबकि दूसरी ओर पीड़िता अंतिम सांस तक वाराणसी पुलिस के साथ ही क्षेत्राधिकारी अमरेश सिंह बघेल पर आरोप लगाती रही थी .

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :साइंन सिटी के एडिशनल डायरेक्टर की पत्नी मीरा धनबाद से गिरफ्तार

Wed Oct 20 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो/ अनुपम श्रीवास्तव वाराणसी के करोड़ों रुपये के साइन सिटी घोटाले में यूपी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। शाइन सिटी के डाइरेक्टर अभिताभ श्रीवास्तव की पत्नी को मीरा श्रीवास्तव को धनबाद से गिरफ्तार किया है।मीरा लंबे समय से फरार थी। वह धनबाद के पालिटेक्निक के पास एक घर […]

You May Like

advertisement