Big Breaking: धामी कैबिनेट की बैठक आज, कई अहम फैसलों पर लगेगी मोहर..

देहरादून: आज उत्तराखंड सचिवालय के विश्वकर्मा भवन के वीर चंद्र सिंह गढ़वाली सभागार में शाम 7 बजे धामी मंत्रिमंडल की महत्वपूर्ण बैठक होनी है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आज की इस बैठक में कुछ बड़े फैसले हो सकते हैं। इस कैबिनेट बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सरकार द्वारा लगातार की जा रही घोषणाओं का प्रतिबिंब देखने को मिल सकता है। लिहाजा, कैबिनेट बैठक में होने वाली फैसले सीएम की घोषणाओं से जुड़े होने की उम्मीद जताई जा रही है।

वहीं, उत्तराखंड कैबिनेट की इस बैठक में देवस्थानम बोर्ड और भू कानून जैसे ज्वलंत विषय भी चर्चा में आ सकते हैं। हालांकि, इस देवस्थानम बोर्ड पर सरकार पहले ही कमेटी गठित कर चुकी है। जिसकी फाइनल रिपोर्ट अभी तक सरकार को नहीं मिली है। वहीं, देवस्थानम बोर्ड को लेकर सरकार ने मनोहर कांत ध्यानी की अध्यक्षता में कमेटी बनाई है, वह अपनी पहली रिपोर्ट सरकार को सौंप चुकी है और अब इस पर सरकार को आगे की कार्रवाई करनी है. हालांकि, अभी भी दूसरी अंतिम रिपोर्ट आनी बाकी है।

साथ ही इस कैबिनेट बैठक में 29 और 30 नवंबर को गैरसैंण में होने जा रहे विधानसभा सत्र को लेकर भी कुछ बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। जिसमें की शीतकालीन सत्र के दौरान आने वाले अध्यादेश और विधेयकों को भी मंजूरी मिल सकती है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा...

Thu Nov 11 , 2021
रुड़की स्टोरी विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा एंकर , खानपुर विधायक प्रणव सिंह के खिलाफ अब वरिष्ठ पत्रकार उमेश शर्मा ने पूरी तरह से मोर्चा खोल दिया है उन्होंने आज रुड़की में एक प्रेस वार्ता कर बताया कि सूचना के अधिकार में उत्तरप्रदेश सिचाई विभाग से पता चला कि इनके […]

You May Like

Breaking News

advertisement