Big Breaking: चमोली के घाट बाजार में आपदा का कहर,

Big Breaking: चमोली के घाट बाजार में आपदा का कहर,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में लगातार प्रकृति कहर बनकर टूट रही है रुद्रप्रयाग और उत्तरकाशी के बाद अब चमोली में भी बादल फटने की घटना सामने आई है एक तरफ कोरोनावायरस सिर्फ उत्तराखंड वासी परेशान हैं वहीं दूसरी तरफ आपदा से भी सब को दो-चार होना पड़ रहा है उत्तराखंड के चमोली जिले में बादल फट गया, जिससे घाट बाजार में मलबा घरों और दुकानों में घुस गया। इसके साथ ही केदारनाथ, बदरीनाथ और हेमकुंड में बर्फबारी का दौर जारी है।मौसम विभाग के मुताबिक अगले तीन दिन देहरादून, हरिद्वार, टिहरी, पौड़ी, अल्मोड़ा, नैनीताल, चंपावत, बागेश्वर, पिथौरागढ़ और ऊधमसिंह नगर में कहीं-कहीं भारी बारिश और ओलावृष्टि की आशंका है। वहीं, पर्वतीय इलाकों में आकाशीय बिजली भी गिर सकती है। इसके अलावा मैदानी इलाकों में 40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं भी चल सकती हैं। मौसम केंद्र के अनुसार, उत्तराखंड में शुक्रवार तक मौसम का मिजाज बदला हुआ रहने के आसार हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेशाध्यक्ष पण्डित जिले सिंह पिचोलिया ने कोरोना की डोज लगवाई ,समाज को दिया संदेश कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित।

Tue May 4 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161- 91877 सरकार के आदेश की पालना करना हम सबका कर्तव्य, अपने व परिवार की रक्षा सुरक्षा के लिए वैक्सीन जरूरी : जिले सिंह पिचोलिया। करनाल :- वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेशाध्यक्ष पंडित जिले सिंह पिचौलिया ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक […]

You May Like

advertisement