बिहार पूर्णिया : VV News का बड़ा खुलासा..विगत 9 महीनों में बिहार के 16 जिलों में फैलाया उड़ीसा गिरोह ने अपना नेटवर्क… 150 से अधिक मामले दर्ज है इस गिरोह पर..पूर्णिया को बनाया है नेटवर्क का हेडऑफिस,शहर के विभिन्न मोहल्ले में 12 जगह है इनकी शरणस्थली…पढ़ें पूरी खबर

पूर्णिया : VV News का बड़ा खुलासा..विगत 9 महीनों में बिहार के 16 जिलों में फैलाया उड़ीसा गिरोह ने अपना नेटवर्क… 150 से अधिक मामले दर्ज है इस गिरोह पर..पूर्णिया को बनाया है नेटवर्क का हेडऑफिस,शहर के विभिन्न मोहल्ले में 12 जगह है इनकी शरणस्थली…पढ़ें पूरी खबर

पूर्णिया:-01 अक्टूबर पूर्णिया पुलिस द्वारा उड़ीसा गिरोह के खुलासे के बाद पूरा गिरोह अंडरग्राउंड हो चुका है.सूत्रों की मानें तो गिरोह के सरगना ने पुलिस के समक्ष कई बड़े एवं चौंकाने वाले खुलासे किए है.हालांकि पुलिस अभी इस मामले में ज्यादा कुछ भी बताने से परहेज कर रही है.

लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के 16 जिलों में इनका नेटवर्क फैला हुआ है.जिनका हेडऑफिस पूर्णिया को बना रखा है.पूर्णिया शहर के विभिन्न मोहल्ले में तकरीबन 12 जगहों पर इस नेटवर्क ने अपनी शरणस्थली बना रखी है.
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस गिरोह के ऊपर बिहार के विभिन्न जिलों पर तकरीबन 150 से अधिक केस दर्ज है.ये गिरोह इतना शातिर है कि पुलिस भी धोखा खा गई है.अगर पूर्णिया पुलिस इस गिरोह को गिरफ्तार नहीं करती तो इतने बड़े नेटवर्क का पता भी नहीं चलता.
पूर्णिया पुलिस द्वारा इस गिरोह की गिरफ्तारी के बाद पूरे नेटवर्क की कमर ही तोड़ दी है.सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गिरोह का मुख्य सदस्य मुकेश सिन्हा की जान पहचान गिरोह का सरगना सुरेश दास से थी. विगत 9 महीने पहले इस गिरोह का सरगना सुरेश दास पूर्णिया के चूनापुर निवासी मुकेश सिन्हा के घर पहुंचा.
इन दोनों ने मिलकर पूरे नेटवर्क को तैयार कर बिहार के विभिन्न जिलों में भेज दिया और पूर्णिया को बनाया पूरे नेटवर्क का हेडऑफिस.इसके बाद पूर्णिया से पूरे गिरोह का ऑपरेटिंग करने लगा.धीरे-धीरे पूरे गिरोह का काम बढ़ता गया और अपना दायरा भी बढ़ाता गया.
जानकारी के मुताबिक विगत 9 महीनों में पूरे गिरोह ने विभिन्न जिलों से करोड़ों के जेवरात और रुपयों की लूटपाट की.पूरा गिरोह हर दिन बिहार के विभिन्न जिलों में चेन स्नेचिंग और रुपयों की लूटपाट करता था.उसके बाद गिरोह का हर सदस्य देर शाम तक पूर्णिया में मुर्गी फार्म में जमा होता था.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार अररिया: वाहन ने मारी ठोकर,हुई मौत

Mon Oct 2 , 2023
वाहन ने मारी ठोकर,हुई मौतअररियानगर थाना क्षेत्र अंतर्गत खरहैया बस्ती निवासी मो मोसीब उर्फ मोहासिब आलम की मौत रविवार को ट्रैक्टर वाहन की ठोकर से हो गई। वे करीब 62 वर्ष के थे। घटना शाम चार बजे की है।सूचना पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के […]

You May Like

Breaking News

advertisement