उत्तराखंड: खानपुर विधानसभा क्षेत्र में विधायक निधि के कार्यों पर बड़ा खुलासा…

रुड़की

— खानपुर विधानसभा क्षेत्र में विधायक निधि के कार्यो पर बड़ा खुलासा

रुड़की की खानपुर विधानसभा यूँ तो चर्चित है अपने विधायक कुँवर प्रणव सिंह के विवादित बयानों से। लेकिन आज हम एक बड़ा खुलासा इस विधानसभा क्षेत्र में विधायक निधि में हो रहे भृष्टचार के बारे में करने जा रहे हैं। जिसे देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे।
जी हाँ !! खुद को विकास पुरुष बताकर खड़े किए गए य बोर्ड औऱ इनकी लाखों की धनराशि आखिर किसकी जेब मे जा रही है ? क्योंकि धरातल पर तो काम ही गायब है।
बीस वर्षों से पानी और कीचड़ से भरी सड़के गवाह हैं उस विकास की जिंसके बोर्ड यहाँ लगे हुए हैं।
आखिर इन बीस वर्षों से ये भृष्टचार का करोड़ो रूपया किस हवेली के तहखाने में जमा हो रहा है। लगता है खानपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास, अवकाश पर चला गया है।
पब्लिक अब अपना गुस्सा इन झूठे बोर्डो पर निकालकर , इन बोर्डो को तो उखाड़कर लटका रही है वहीं इस सीट पर काबिज कुँवर प्रणव को भी उखाड़ने का जनता मन बना चुकी है।
स्कूल से घर लौटते इन बच्चों को , कैसे पानी से लबालब सड़कों पर चलने के लिए मजबूर हैं। क़ई बार बच्चे तालाब बन चुकी इन सड़कों में गिरकर चोटिल भी हो चुके हैं।
स्वास्थ्य केंद्र से लेकर आंगनबाड़ी केंद्रों के हालात आप देखेंगे तो आप चौंक जाएंगे कि इन 20 वर्षों में खानपुर विधानसभा क्षेत्र में कितना विकास हुआ ।

यहाँ अगर विकास हुआ तो विधायक के चुनिंदा ठेकेदारों , खनन माफियाओं औऱ भाई भतीजो का ही विकास हुआ।
कुलमिलाकर इस सीट पर बीस वर्षों बाद जनता में जोश भरने के लिए अब पत्रकार उमेश कुमार की एंट्री हो चुकी है। जिससे राजनीतिक समीकरण तेजी से बदल रहे हैं। उमेश कुमार के समर्थकों का कहना है कि इस बार का चुनाव विकास के नाम पर होगा। इस बार का चुनाव भाईचारे का चुनाव होगा। इस बार का चुनाव परिवर्तन का चुनाव होगा। क्योंकि जनता अब परिवर्तन का मन बना चुकी है।

बाईट– स्थानीय निवासी, 1, 2

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: पीएम मोदी एक बार फिर उत्तराखंड दौरे पर, करेगें जनसभा को सम्बोधित...

Thu Nov 25 , 2021
देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है। यही कारण है कि पीएम मोदी का आगामी 3 दिसंबर को उत्तराखंड दौरा तय हो गया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने इसकी पुष्टि की है। कौशिक ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अगले सप्ताह देहरादून में एक बड़ी जनसभा […]

You May Like

advertisement