उत्तराखंड से बड़ी खबर: बस में लगी भीषण आग, बस जल कर हुई खाक कोई जन हानि नही हुई।


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हरिद्वार: हरिद्वार से एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। थाना कनखल क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी बस में अचानक आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया और बस जलकर खाक हो गई है। आग की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने आग को बुझाया, तब तक बस पूरी तरह से जलकर क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। गनीमत यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई है।
जानकारी के मुताबिक हरिद्वार के थाना कनखल क्षेत्र के डॉ. हरिराम आर्य इंटर कॉलेज के मैदान के पास सड़क किनारे खड़ी बस में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई, आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में बस पूरी तरह से जलकर ख़ाक हो गई। मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद तत्काल मौके पर 02 गाड़ियां भेजी गई, जिन्होंने आग पर काबू पाया। बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।
वहीं बस के ड्राइवर ने बताया कि वह सुबह बस को लेने आया था, जैसे ही उसने बस को स्टार्ट करना चाहा तभी बस में तेज आवाज के साथ धुंआ उठने लगा और देखते ही देखते बस में आग लग गई, जिसकी सूचना देने को उसने तुरंत 100 नंबर पर कॉल की और अपने मालिक को बताया, इतना दमकल की गाड़ियां पहुंची आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था, बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।फ़िलहाल कोई जनहानि नहीं हुई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मानवता की मिसाल खालसा कोविड डेड क्रेमशन टीम द्वारा निरतंर सेवा जारी

Tue Jun 8 , 2021
वी वी न्यूज खालसा कोविड डेड क्रेमशन टीम द्वारा निरंतर सेवा के क्रम को जारी रखते हुए मानवता की सेवा के प्रतीक श्री निशान साहिब की छत्रछाया में मसूरी के सदुरवर्ती गांव दुधली में ग्रामीणों को कच्चे राशन,sanitiser, मास्क आदि की लगभग 100 कीटस वितरित की,इस सेवा में हमारी महिला […]

You May Like

advertisement