उत्तराखंड: देहरादून से बड़ी खबर, उत्तराखंड में फूटा कोरोना बम, 5 लोगो की मौत, और इतने आए नए केस।

उत्तराखंड: देहरादून से बड़ी खबर,
उत्तराखंड में फूटा कोरोना बम,
5 लोगो की मौत, और इतने आए नए केस।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक
*देहरादून में 509 नए मामले,
*हरिद्वार में 308 नए मामले,
*नैनीताल 113 नए मामले
उत्तराखंड में कोरोनावायरस कोविड-19 दिन प्रतिदिन तेजी से सभी जिलों में फैलता जा रहा है बुधवार को राज्य में 1109 नए मामले आए हैं जबकि 5 लोगों की मौत हो चुकी है राज्य में अब एक्टिव केस की संख्या 4526 हो गई है। कोरोनावायरस को लेकर दिन-प्रतिदिन हालात गंभीर होते जा रहे हैं राज्य में अब तक 104711 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 17 से 41 लोगों की मौत हो चुकी है अभी 17530 लोगों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है।

बुधवार शाम को जारी हुए स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार राज्य के अल्मोड़ा जिले में तीन चमोली में एक चंपावत में पांच देहरादून में 509 हरिद्वार में 308 नैनीताल में 113 पौड़ी गढ़वाल में 57 रुद्रप्रयाग में 10 टिहरी गढ़वाल में 19 और उधम सिंह नगर में 84 मामले सामने आए हैं इसके साथ ही राज्य में कंटेनमेंट जोन की संख्या भी बढ़कर 26 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार राज्य में 4 जिलों में 26 हॉटस्पॉट और कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं सबसे ज्यादा कंटेनमेंट जोन देहरादून में बनाए गए हैं जिनकी संख्या 16 है इसके अलावा नैनीताल जिले में पांच कंटेनमेंट जोन हैं तो हरिद्वार में चार कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं वही टिहरी में एक कंटेनमेंट जोन बनाया गया है इन सभी इलाकों में आवाजाही पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है और स्वास्थ्य महकमा लगातार संक्रमित हुए व्यक्तियों के संपर्क में आए लोगों की जांच कर रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: हरिद्वार महाकुंभ, हरिद्वार महाकुंभ में जवानों ने मिलकर बनाई मास्क आकृति, दिया कोविड संक्रमण से बचाव का संदेश।

Wed Apr 7 , 2021
उत्तराखंड: हरिद्वार महाकुंभ,हरिद्वार महाकुंभ में जवानों ने मिलकर बनाई मास्क आकृति, दिया कोविड संक्रमण से बचाव का संदेश।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक हरिद्वार :कोविड19 की चुनोती के मध्य कुम्भ 2021 नित नव गाथा ये बना रहा है, यह कुम्भ कई मायनों में एतिहासिक है। वर्ष 1938 के 83 साल पश्चात एक विशिष्ट […]

You May Like

advertisement