बड़ी खबर: भाजपा विधायक पर आरोप लगाने वाले एसडीएम को भेजा पौड़ी!

देहरादून:  भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन सरकार मे अधिकारी बेलगाम है या सत्ताधारी दल के विधायक इस पर अभी मंथन चल ही रहा था कि डबल इंजन सरकार ने पुरोला के उस एसडीएम को कमिश्नर कार्यालय अटैच कर दिया जिसने कल पुरोला के विधायक दुर्गेश्वर लाल पर तमाम तरह के गंभीर आरोप लगाए थे।

इन आरोपों के बाद विधायक दुर्गेश्वर लाल ने भी एसडीएम पर तमाम तरह के आरोप लगाए और आखिर में एसडीएम को पुरोला से हटाकर पौड़ी भेज दिया गया।

इस निर्णय में मजेदार बात यह रहेगी जो सरकार शनिवार और इतवार को सचिवालय मैं छुट्टी रहती है आनन-फानन में सचिवालय खोलकर एसडीएम की संबद्धता का आदेश जारी कर दिया गया देखना है कि दुर्गेश्वर लाल के इस जलवे के बाद डबल इंजन सरकार के और कितने विधायक अपने पद और ताकत का इस्तेमाल कर ऐसे अधिकारियों को अटैच करवाने का काम करते हैं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: दो दिन रदद् रहेगी नैनी-दून जनशताब्दी,

Sun May 29 , 2022
देहरादून: देहरादून-काठगोदाम के बीच चलने वाली नैनी-दून जनशताब्दी एक्सप्रेस एक और पांच जून को रद रहेगी। ट्रेन के रद रहने से दून से कुमाऊं जाने और कुमाऊं से दून आने वाली रेल यात्रियों को परेशानी होगी। उनको बस या टैक्सी से सफर करना पड़ेगा। स्टेशन अधीक्षक रविंन्द्र कुमार ने बताया […]

You May Like

Breaking News

advertisement