‌राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत जिला कांग्रेस कार्यालय पर मना जश्न

‌राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत जिला कांग्रेस कार्यालय पर मना जश्न

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : निचली अदालत की सजा पर सुप्रीम कोर्ट की रोक लगने पर शाहमतगनज चौराहा स्थित जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर बड़ी संख्या में कांग्रेस जन इकट्ठा हुए और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी को बधाई दी और एक दूसरे का मुंह मीठा कराया मिठाई बाटी ।
जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने कहा कि जब तक अपील लंबित है तब तक सजा पर रोक लगा कर सुप्रीम कोर्ट ने यह बता दिया कि न्याय अभी जिंदा है और जीत सच्चाई की होती है कांग्रेस पार्टी की लगातार बढ़ रही लोकप्रियता और भारत जोड़ो यात्रा के बाद से पूरे विश्व में माननीय राहुल गांधी जी की बड चुकी लोकप्रियता से भारतीय जनता पार्टी घबरा गई है और वो तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर कांग्रेस नेताओं माननीय राहुल गांधी जी को परेशान करना चाहती है लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना कर यह बता दिया कि किसी के भी साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । उपस्थित कांग्रेस जनों में पूर्व विधायक मास्टर छोटे लाल गंगवार, जिला उपाध्यक्ष दिनेश दद्दा, जिला उपाध्यक्ष जुनैद हसन एडवोकेट, जिला उपाध्यक्ष सुरेश बाल्मीकि, जिला महासचिव जिया उर रहमान, जिला महासचिव पाकीजा खान, जिला कोषाध्यक्ष कमरुद्दीन सैफी, जिला सचिव उस्मान खान, वारिस ख़ान आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जनहित में पौधरोपण करें: जनसेवा टीम

Fri Aug 4 , 2023
जनहित में पौधरोपण करें: जनसेवा टीम दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने कहा कि पर्यावरण में संतुलन के लिए पौधरोपण जरूरी हैं,पौधों से हमें ऑक्सीजन मिलती है जो हमारे जीवन के लिए सबसे अहम है। प्रत्येक व्यक्ति को अपने हिस्से के पेड़ पौधे […]

You May Like

Breaking News

advertisement